मनोरंजन

बिग बॉस’ ने चमकाई इन 5 एक्टर्स की किस्मत, मिला सलमान खान संग काम करने का मौका, बने असली ‘बाजीगर’

बिग बॉस’ ने चमकाई इन 5 एक्टर्स की किस्मत, मिला सलमान खान संग काम करने का मौका, बने असली ‘बाजीगर’
  • PublishedJanuary 29, 2024

‘बिग बॉस’ टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में शामिल है. इस शो के विनर की तो जैसे किस्मत ही पलट जाती है. भारी-भरकम कैश प्राइज मिलने के साथ ही ‘बिग बॉस’ विनर्स को इंडस्ट्री में कई ऑफर्स भी मिलते हैं. ये रियलिटी शो सिर्फ विनर्स ही नहीं बल्कि बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए भी काफी लकी साबित हुआ है.

आज 5 ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही ‘बिग बॉस’ के विजेता नहीं बन पाए, लेकिन इस शो ने इन एक्टर्स की किस्मत चमका दी. इस शो से घर-घर में लोकप्रियता हासिल कर चुके इन सितारों को सलमान खान संग फिल्म में काम करने का मौका मिला.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शहनाज गिल का है. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अब पूरे देश में अपने नाम से मशहूर हैं. ये एक्ट्रेस ‘बिग बॉस’ विनर नहीं रही थीं, लेकिन उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश का दिल जीत लिया था.
03

 

शहनाज गिल को पिछले साल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था. एक्ट्रेस ने सलमान खान की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. उसके बाद वह ‘थैंक यूं फॉर कमिंग’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अस्मित पटेल ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में नजर आए थे. वह शो नहीं जीत पाए, लेकिन अस्मित पटेल सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ का हिस्सा रहे थे. वह इस फिल्म में सलमान खान के दोस्त के किरदार में दिखे थे.