Close

Recent Posts

मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज निकलीं उर्वशी रौतेला की COPY कैट? गोल्‍डन झुमके पर मचा संग्राम, अब सोशल मीड‍िया पर शुरू हुआ WAR

जैकलीन फर्नांडीज निकलीं उर्वशी रौतेला की COPY कैट? गोल्‍डन झुमके पर मचा संग्राम, अब सोशल मीड‍िया पर शुरू हुआ WAR
  • PublishedNovember 30, 2023

इन द‍िनों सेलीब्रि‍टीज कई तरह के म‍िथकों को तोड़ने और सस्‍टेनेबल लिव‍िंग की बातें करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में आल‍िया भट्ट ने अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहनी तो वहीं सोनम कपूर ने भी अपने कपड़ों को दोबारा र‍िपीट करने की बात कही. लेकिन सेलीब्र‍िटीज ज‍ितनी चाहें बातें कर लें, उनके फैंस अक्‍सर अपने-अपने चहेते स‍ितारे के लि‍ए लड़ने में पीछे नहीं रहते.

ऐसा ही हुआ जब उर्वशी रौतेला और जैकलीन फर्नांडीज के फैंस के बीच गोल्‍डन झुमके को लेकर संग्राम मचा. इतना ही नहीं, इस चक्‍कर में कई लोगों ने तो जैकलीन को ‘कॉपी कैट’ तक कह डाला.

एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी महंगी ड्रेस और एसेसरीज के कारण चर्चा में रहती हैं. कई बार उर्वशी के महंगे पर्स और उनके लाखों के कपड़ों और जूतों की कीमत सुन फैन दंग रह जाते हैं.

हाल ही में उर्वशी को एक ऐसी खूबसूरत व डिफ्रेंट तरह की ज्वैलरी में देखा गया था जहां उनके चश्मे ने सबका ध्यान खींचा था. उर्वशी ने पिंक लेटेक्स मिडी ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें अपलोड की थीं, जिसमें उन्होंने अपने लुक को इस ज्वैलरी के साथ पेयर किया था. इसमें उन्होंने कस्टमाइज्ड झुमके, अंगूठियां, कंगन और यहां तक कि एक बैग भी कैरी किया था.