Uncategorized

जबरदस्त ओपनिंग के बाद भी Animal के लिए संकट! बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ सकता है खेल, वजह जान टूट जाएगा दिल

जबरदस्त ओपनिंग के बाद भी Animal के लिए संकट! बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ सकता है खेल, वजह जान टूट जाएगा दिल
  • PublishedNovember 30, 2023

नई दिल्ली. 100 करोड़ में बनकर तैयार हुईं रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ के रिलीज होने में बस अब कुछ घंटे बचे हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ हैं. बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ की टक्कर ‘सैम बहादुर’ के साथ होने वाली है. ‘सैम बहादुर’ के मुकाबले संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग ज्यादा हुई है. लेकिन इसके बाद भी फिल्म पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं और इसलिए इस फिल्म का खेल बॉक्स ऑफिस पर भी बिगाड़ सकता है, वो कैसे चलिए आपको बताते हैं.

‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले संदीप रेड्डी वांगा की 100 करोड़ी फिल्म के साथ रणबीर कपूर और बॉबी देओल को अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘एनिमल’, जिसने एडवांस बुकिंग के मामले में कई फिल्मों को पछाड़ दिया है. फिल्म को लेकर मचे इतने शोर के बाद भी फिल्म पर भारी संकट है, ऐसा क्यों कहा जा रहा है, चलिए आपको भी इस बात से अवगत करा देते हैं…

‘एनिमल’ को मिला है ‘A’ सर्टिफिकेट
ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय है कि फिल्म पहले दिन अपने बजट की एक चौथाई से ज्यादा कमाई कर डालेगी. एक्सपर्ट्स का तो ये भी मानना है ये भी संभव है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कलेक्शन करे लेकिन फिर क्या कारण है कि संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज होने के बाद मुश्किलों में पड़ सकती है. दरअसल, फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने ‘A’ सर्टिफिकेट दिया है और यही सर्टिफिकेट इस फिल्म के गले की हड्डी बन सकता है.