मनोरंजन

लड़ाई भूल, निभाया बड़े होने का फर्ज! भांजी आरती को गोविंदा मामा ने दिया आशीर्वाद, बोले- मैं उसके लिए दुआ करूंगा…

लड़ाई भूल, निभाया बड़े होने का फर्ज! भांजी आरती को गोविंदा मामा ने दिया आशीर्वाद, बोले- मैं उसके लिए दुआ करूंगा…
  • PublishedApril 26, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच एक समय में रिश्ता इतना अच्छा था. लेकिन फिर दोनों के बीच ऐसा मतभेद हुआ कि हर तरफ मामा-भांजे के टूटे रिश्तों पर बातें होने लगी. 8 सालों से दोनों के परिवारों के बीच में मतभेद हैं. ये मतभेद तब और बढ़ गए जब, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के बीच ये विवाद पहुंचा और फिर रिश्ते खराब होते गए. हाल ही में 8 सालों की इस लड़ाई को भूलकर गोविंदा ने बड़े होने का फर्ज अदा किया और कृष्णा की बहन और अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए.

आरती सिंह अपने चीची मामा यानी गोविंदा से बेहद प्यार करती हैं. शादी की खबरों के साथ जब भी आरती से गोविंदा को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह मामा को न्योता जरूर देगी और उन्हें यकीन है कि मामा भी सबकुछ भूलकर जरूर शामिल होंगे. गोविंदा न सिर्फ शादी में शामिल हुए बल्कि उन्होंने भांजी को आशीर्वाद देकर मीडिया से बात भी की. उन्होंने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं…

शादी में शामिल होने के बाद क्या बोले गोविंदा
दरअसल, आरती की शादी के वेन्यू के बाहर कई पैप्स खड़े थे. सेलेब्स उन्हें पोज दे रहे थे. गोविंदा शानदार अंदाज में शादी में पहुंचे. वह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी डैशिंग लगे. हालांकि, भांजी की शादी में गोविंदा अकेले ही आए. पैप्स ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन गोविंदा जल्दी में लगे और सीधे शादी में पहुंचे. हालांकि, उन्होंने पैपराजी को निराश नहीं किया और वापस लौटते वक्त उन्होंने बात की.