मनोरंजन

मेरे बच्चे मेरी नहीं सुनते…’, कपिल के शो में आमिर खान ने रोया दुखड़ा! बताया क्यों नहीं बनते अवॉर्ड शोज का हिस्सा

मेरे बच्चे मेरी नहीं सुनते…’, कपिल के शो में आमिर खान ने रोया दुखड़ा! बताया क्यों नहीं बनते अवॉर्ड शोज का हिस्सा
  • PublishedApril 24, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड का इकलौता सुपरस्टार, जिसको लोगों ने रिएलिटी शोज में न के बराबर देखा. वो स्टार जो अवॉर्ड शोज का हिस्सा कभी बनता ही नहीं. वो स्टार जिसको लोग ‘परफेक्शनिस्ट खान’ कहते हैं और उनकी नई पुरानी फिल्मों के साथ हंसी के ठहाके लगाते रहते हैं. ये कोई और नहीं बव्कि आमिर खान हैं, जो जल्द ओटीटी पर लोगों को गुदगुदाते हुए अपना दुखड़ा रोते नजर आने वाले हैं. आमिर खान ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अगले एपिसोड में में शोभा बढ़ाने वाले हैं. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसके झलक देखने के बाद ये तो तय है कि एपिसोड मजेदार होने वाला है.

नेटफ्लिक्स शो में होस्ट कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मस्ती के साथ, आमिर खान अपनी पिछली दो फ्लॉप फिल्मों के साथ-साथ अवॉर्ड शो के प्रति अपनी नापसंदगी के बारे में भी बात करने वाले हैं. इसके साथ वो अपने बच्चों की बात करने वाले हैं, जो उनकी बिलकुल भी नहीं सुनते हैं.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल आमिर खान से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सुपरस्टार उनके शो में आएंगे. बाद में, आमिर ने खुलासा किया कि कैसे उनके बच्चे उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनते. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे उनके इन-हाउस फैशन सलाहकार हैं. उन्होंने बताया कि कैसे वह शो में शॉर्ट्स पहनकर आना चाहते थे, लेकिन उन्होंने उन्हें जींस पहनने के लिए मजबूर कर दिया.

अर्चना पूरन सिंह ने उनसे यह भी पूछा कि वह किसी अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते. आमिर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ‘समय बहुत कीमती है, इसलिए आपको इसका समझदारी से इस्तेमाल करना चाहिए.’