मनोरंजन

कौन है पुष्पा स्टार? जिसके भंवर में फंसीं 2 सुपरस्टार की फिल्में, 20 करोड़ी मूवी के आगे नहीं चला BMCM-मैदान का जोर

कौन है पुष्पा स्टार? जिसके भंवर में फंसीं 2 सुपरस्टार की फिल्में, 20 करोड़ी मूवी के आगे नहीं चला BMCM-मैदान का जोर
  • PublishedApril 24, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड पर क्या साउथ सिनेमा हावी होता जा रहा है? ये सवाल इसलिए, क्योंकि 2024 की शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर साउथ का कब्जा देखा जा रहा है. साउथ की फिल्मों को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड के जो सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों की फिल्में हाल ही में रिलीज हुई ‘बड़े मिया छोटे मिया’ और ‘मैदान’. ये वो फिल्में थीं, जिनको लेकर खूब बज बना, लगा था कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेंगी. इसी फिल्म के साथ बिना प्रोमेशन के फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है.

साउथ की फिल्में ‘प्रेमालु’, ‘भ्रमयुगम’, ‘आडुजीवितम’ और ‘मंजुम्मेल बॉयज’ पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं, लेकिन इस बीच पुष्पा एक्टर की एक फिल्म रिलीज हुई, जो बिना किसी प्रोमेशन के रिलीज हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को कमाई के मामले में हिला कर रख दिया है. आलम ये है कि फिल्म हालिया रिलीज ‘बड़े मिया छोटे मिया’ और ‘मैदान’ को पछाड़ चुकी है.

‘आवेशम’ के आवेश में बॉक्स ऑफिस
‘पुष्पा’ अगर आपने देखी है, तो आपको एसपी भंवर सिंह शेखावत याद हैं? भंवर सिंह यानी फहाद फाजिल की हाल में एक मलयालम फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम है ‘आवेशम’. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस कलेक्शन में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने एक बार फिर साबित कर दिया कि कंटेंट ही किंग है.

13 दिन के अंदर कमा डाले 100 करोड़
फिल्म ने 13 दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर जीतू माधवन है. फहाद के अलावा फिल्म में हिपस्टर, रोशन शनावास, मिथुन जयशंकर और साजिन गोपू नजर आए थे. आवेशम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रोड्यूसर्स के हौसले बढ़ाने वाला है. फिर अगर आवेशम के बजट की बात करें तो यह लगभग 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.