मनोरंजन

तंगलान’ का नया वीडियो देख भूल जाएंगे ‘कंगुवा’, सूर्या से भी खतरनाक चियान विक्रम का लुक, देखकर करेंगे- ‘वाह

तंगलान’ का नया वीडियो देख भूल जाएंगे ‘कंगुवा’, सूर्या से भी खतरनाक चियान विक्रम का लुक, देखकर करेंगे- ‘वाह
  • PublishedApril 17, 2024

मुंबई. चियान विक्रम ने ‘अन्नियन’ या ‘अपरिचित’ और ‘आई’ जैसी फिल्मों से हिंदी ऑडियंस के बीच अपनी धाक जमाई है. अब उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘तंगलान’ को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म के लिए चियान ने काफी मेहनत की है. आज चियान विक्रम का बर्थडे है. वह 58 साल के हैं. यह फिल्म जल्द ही विश्व स्तर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. इस मौके पर मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म की कुछ झलकियां पेश की गईं है जिसमें दर्शक विक्रम के लुक में हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं.

किरदार को लेकर चियान विक्रम की कड़ी मेहनत भी दिख रही है. तमिल सिनेमा टॉप डायरेक्टर्स में से एक पा. रंजीत ने फिल्म को डायरेक्टर किया है और इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म से फर्स्ट लुक और टीजर देखकर फैंस पहले से ही एक्साइटेड थे और अब इस बीटीएस वीडियो ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ गई है.

चियान विक्रम के बर्थडे पर उन्हें ट्रिब्यूट देने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पा.रंजीत ने कहा, ”तंगलान सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक साहसिक कहानी पेश करने का एक नजरिया है, जो विक्रम सर और पूरी टीम के प्रयासों के बिना सफल नहीं है. मैं काफी एक्साइटेड हूं.”