मनोरंजन

अरबाज खान ने तलाक का उड़ाया मजाक, 21 साल के बेटे अरहान ने भी दोस्तों संग लगाए ठहाके, मलाइका ने दिया ये रिएक्शन

अरबाज खान ने तलाक का उड़ाया मजाक, 21 साल के बेटे अरहान ने भी दोस्तों संग लगाए ठहाके, मलाइका ने दिया ये रिएक्शन
  • PublishedApril 17, 2024

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान 2017 में पत्नी मलाइका अरोड़ा 2017 में अलग हो गए थे. दोनों ने शादी के 19 साल बाद एक-दूसरे से तलाक का ऐलान करके अपने फैंस को हैरानी में डाल दिया था. अरबाज ने 1998 में मलाइका से शादी की थी. तलाक के बाद अब अरबाज और मलायका भी अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. अरबाज ने पिछले साल दूसरी बार शादी की. उन्होंने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी शूरा खान के साथ शादी कर ली. दूसरी तरफ, मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि, अब तक दोनों ने शादी नहीं की है. बीच में मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप और कभी मलाइका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ीं, जिस पर अर्जुन कपूर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी.

इस बीच अरबाज खान का एक वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में अरबाज अपने बेटे अरहान खान के चैट शो, ‘डंब बिरयानी’ में नजर आ रहे हैं. उनके साथ भाई सोहेल खान भी देखे जा सकते हैं. इसके अलावा अरबाज के साथ उनके बेटे अरहान और उनके दोस्त भी मौजूद थे. इस दौरान अरबाज ने अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने मलाइका से तलाक और फिर शूरा से अपनी शादी पर भी रिएक्शन दिया.

21 साल के बेटे अरहान के चैट शो में अरबाज ने मलाइका के साथ अपने तलाक और दूसरी शादी के सवाल पर खूब मजे लिए. बेटे के शो में अरबाज ने कहा- ‘जब हम यंग थे तो सब एक साथ ही रहते थे. हम में से एक ने अब तक शादी नहीं की है. (सलमान खान की ओर इशारा करते हुए).’