मनोरंजन

लाल साड़ी, चूडियां, बड़े ईयररिंग्स में छाई नई दुल्हन, तापसी से ‘जीजू’ को लेकर हुए सवाल, तो बोलीं- मुझे मरवाओगे…

लाल साड़ी, चूडियां, बड़े ईयररिंग्स में छाई नई दुल्हन, तापसी से ‘जीजू’ को लेकर हुए सवाल, तो बोलीं- मुझे मरवाओगे…
  • PublishedApril 12, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी का सीक्रेट नहीं बनाना चाहती थी, लेकिन इस शादी को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहती थी. तापसी ने 22 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग उदयपुर में शादी रचाई की. शादी के बाद नई दुल्हन लाल साड़ी, महरून चूडियां और बड़े ईयररिंग्स में छा गई. हालांकि, लोगों को थोड़ी मायूसी हासिल हुई, क्योंकि ‘जीजू’ उनके साथ नजर नहीं आए हैं.

तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर चुकी हैं. कुछ वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुई. लेकिन हाल ही में आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या पंडित की शादी में वह पहुंचीं, जहां सबकी नजरें उन पर टिक गईं. लाल रंग की साड़ी में तापसी पहुंचीं, तो वहां मौजूद पैप्स ने उन्हें बधाई दी और ‘जीजू’ के बारे में भी सवाल किया. मैथियास बो पर सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं…

शादी के बाद तापसी आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या पंडित की शादी में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर टिक गईं. यहां वह लाल रंग की साड़ी, हाथों में चूडियां और कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने थे. उनका लुक देख नई नवेली दुल्हन वाली फील आई, तो पैप्स ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिए. इस दौरान तापसी काफी खुश दिखी और उन्होंने पैप्स से भी हंसी-मजाक भी किया.