मनोरंजन

कंगुवा’ का नया वीडियो देख बढ़ेगी दिल की धड़कन, सूर्या का वायलेंस से लगेगा डर, सहमा देंगे बॉबी देओल

कंगुवा’ का नया वीडियो देख बढ़ेगी दिल की धड़कन, सूर्या का वायलेंस से लगेगा डर, सहमा देंगे बॉबी देओल
  • PublishedApril 12, 2024

नई दिल्ली. फिल्म ‘कंगुवा’ को लेकर पिछले काफी वक्त से तगड़ा बज बना हुआ है. सूर्या और बॉबी देओल स्टारर फिल्म का पोस्टर, जब से जारी हुआ है तब से लोगों को मूवी को लेकर बेसब्री उतनी ही तेज है. अब सूर्या ने ईद के मौके पर ‘कंगुवा’ का एक और खतरनाक वीडियो शेयर किया गया, जिसको देखने के बाद फैंस दंग हैं. वीडियो देख हॉरर देखने वाले फिल्म का वेट कर रहे हैं, वहीं फिल्म का टीजर देखने के बाद दिल की धड़कन लोगों को निश्चित रूप से बढ़ गई हैं. सूर्या का वायलेंस जहां लोगों को डरा रहा है. वहीं, बॉबी देओल भी पसीने छुड़ा रहे हैं.

शिवा के निर्देशन में बनी थ्रिलर फिल्म ‘कंगुवा’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस मूवी में सूर्या, दिशा पाटनी और बॉबी देओल दिखाई देने वाले हैं. फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सूर्या ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है.

सूर्या ने दिखाई झलक
एक्टर सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कंगुवा’ की नई झलक पेश की, जिसमें वह और बॉबी देओल दोनों खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक और चीख रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इस वीडियो को शेयर कर सूर्या ने लिखा, ‘ईद मुबारक मेरे सभी प्रिय लोगों. ईद मुबारक.’