खेल

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ने अचानक लिया संन्यास का फैसला, टीम की प्लेऑफ से बाहर के बाद घोषणा, IPL में जीता ऑरेंज कैप

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ने अचानक लिया संन्यास का फैसला, टीम की प्लेऑफ से बाहर के बाद घोषणा, IPL में जीता ऑरेंज कैप
  • PublishedJanuary 14, 2024

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने क्रिकेट करियर पर विराम लगाने की घोषणा कर दी है. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके इस धुरंधर ने सभी फॉर्मेट से को छोड़ने का फैसला लिया है. ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में टीम के प्लेऑफ में जगह ना बना पाने के बाद उन्होंने यह घोषणा की. मार्श बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद शॉन मार्श ने भी अब अपने शानदार करियर पर विराम लगाने का फैसला लिया है. 40 साल के इस बैटर ने साथी खिलाड़ी फिंच की विदाई वाले मुकाबले में 64 रन की पारी खेली थी. टीम ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ इस मुकाबले में 6 विकेट की जीत दर्ज की थी. मार्श की टीम इस बिग बैश लीग के सीजन में अच्छा खेल नहीं दिखा पाई और अंक तालिका में इस वक्त 8 टीमों में से 7वें नंबर है. प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद मार्श ने अपने संन्यास की घोषणा की

मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने बिग बैश लीग के इस सीजन में 9 मैच खेलकर महज 2 जीत ही दर्ज की है. 6 में टीम को हार मिली है जबकि उसका एक मुकाबला बेनतीजा रहा. 5 अंकों के साथ इस वक्त टीम 8 टीमों में 7वें स्थान पर है. इस सीजन में टीम का एक मुकाबला बाकी है. हालांकि 17 जनवरी के मुकाबले से अंक तालिका पर ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला.