प्रमुख खबरें

राधिका खेड़ा और शेखर सुमन ने ज्वाइन की भाजपा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से की मुलाकात

राधिका खेड़ा और शेखर सुमन ने ज्वाइन की भाजपा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से की मुलाकात
  • PublishedMay 7, 2024

देश में आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक और बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली पार्टी की महत्वपूर्ण नेता और पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने आज (मंगलवार) को भाजपा का दामन थाम लिया। इसके अलावा फिल्म कलाकार और टीवी होस्ट शेखर सुमन ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली है। दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में राधिका खेड़ा के साथ ही फिल्म कलाकार शेखर सुमन ने भी बीजेपी ज्वाइन की। बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने दोनों को ज्वाइन करवाया। भाजपा में शामिल हुए नवनियुक्त नेता शेखर सुमन और राधिका खेड़ा ने नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की।

राम हिन्दुस्तान का प्रतीक हैं

भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने मीडिया से कहा, “मैं इसको राजनीति और अपने आप को राजनेता नहीं मानता हूं मैं अभिनेता ही रहूंगा लेकिन हमारा एक सामाजिक दायित्व है। उसके तहत हम क्या कर सकते हैं ये सोच कर मैं यहां आया हूं। मुझे लगता है कि हम बाहर बैठ कर बहुत सारी बातें करते रहते हैं। हमें व्यवस्था में शामिल होने की और अंदर से उसे देखने परखने की जरूरत है। आखिरकार हमें अपने देश को विकसित और वैश्विक पटल पर देखना है। हमें गर्व महसूस करना है कि हम भारतीय हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि राम हिन्दुस्तान का प्रतीक हैं, उनके खिलाफ बोलना गलत है। शेखर सुमन ने कहा कि हमे इस बात पर गर्व होना चाहिए की हम उस देश में हैं जहां बसते हैं। राम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पा रही

गौरतलब हो, देश में आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है और आज ही के दिन कांग्रेस पार्टी एक और तगड़ा झटका देते हुए कांग्रेस की पूर्व नेता और मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत में राधिका खेड़ा ने कहा कि मैं परसों तक कांग्रेस में रही और न्याय मांगती रही परन्तु जो अपनी पार्टी की बेटी को न्याय नहीं दे सके। जिसने अपने जीवन के 22 साल पार्टी को दे दिया उसे न्याय नहीं दे पाए तो जनता भी देख रही है कि वो उन्हें क्या न्याय दे पाएंगे। मैं देश की जनता को कहना चाहूंगी कि जो अपना घर नहीं संभाल पा रहे हैं, वो जो 5 न्याय में से एक महिला न्याय की बात कर रहे हैं वह वो पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो वह किसी के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।