मनोरंजन

New Year 2024 के स्वागत के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचीं करीना कपूर, फैमिली के साथ मना रहीं वेकेशन, दिखाई झलक

New Year 2024 के स्वागत के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचीं करीना कपूर, फैमिली के साथ मना रहीं वेकेशन, दिखाई झलक
  • PublishedDecember 29, 2023

New Year 2024: करीना कपूर खान अपने शौहर सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जहांगीर के साथ स्विस आल्प्स में नया साल मनाएंगी. इस बार उनके साथ उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला भी शामिल हैं और बर्फ से ढके पहाड़ों से उनकी ताजा तस्वीर यह साबित करने के लिए काफी है कि वे खूब मस्ती कर रहे हैं.
साल 2024 के स्वागत की तैयारियां तेजी से लोग कर रहे हैं. कुछ घर में पार्टी की तैयारी में हैं तो कोई परिवार और दोस्तों के साथ कही घूमने का प्लान कर रहे हैं. बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी नए साल के मौके पर अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर घूमने के लिए निकल जाते हैं. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान भी अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन स्विट्जरलैंड पर पहुंचे गई हैं, जहां इस साल भी वह नए साल का स्वागत करने वाली हैं.

करीना कपूर खान अपने शौहर सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जहांगीर के साथ स्विस आल्प्स में नया साल मनाएंगी. इस बार उनके साथ उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला भी शामिल हैं.

करीना ने अपनी छुट्टियों की हर झलक फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दिखा रही हैं. वह सुबह से लेकर हर खास पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नताशा के साथ बर्फ में पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की. उन्होंने शानदार तस्वीर के साथ लिखा, ‘इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं.’ जहां करीना व्हाइट विंटर जैकेट और ब्लैक टाउजर में नजर आ रही हैं, वहीं नताशा बेज वुलन को-ऑर्ड सेट और बूट्स में नजर आ रही हैं.

दूसरी फोटो में करीना खिड़की से बाहर झांकती हुई नजर आ रही हैं. विंडो से बहुत ही प्यारा व्यू नजर आ रहा है. करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- लाइट का पीछे करते हुए, 2024 में चार दिन बाकी हैं.