Close

Recent Posts

मनोरंजन

दोनों’ को लेकर क्या सोचते हैं सनी देओल? बेटे राजवीर ने खोला राज, बताया दिलचस्प सच

दोनों’ को लेकर क्या सोचते हैं सनी देओल? बेटे राजवीर ने खोला राज, बताया दिलचस्प सच
  • PublishedSeptember 29, 2023

नई दिल्ली. सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी अपने पिता की तरह एक्टर बनने की राह पर चल पड़े हैं. वह बॉलीवुड में एंट्री के लिए एकदम तैयार बैठे हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दोनों’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में, राजवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार को देखकर क्या सीखा है और अपने डेब्यू पर सनी की प्रतिक्रिया पर भी चर्चा की.

‘इंडिया टुडे’ के साथ हाल ही में बात करते हुए, राजवीर ने कहा कि उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर उनके पिता सनी बेहद खुश हैं. राजवीर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि एक्टर बनने के बारे में मेरी उनसे कभी कोई बातचीत हुई थी. मुझे लगता है कि वह हमेशा से जानते थे कि मैं यह रास्ता अपनाऊंगा. इसे लेकर वे खुश हैं. उन्हें इस बात से तसल्ली मिली है. उन्होंने अवनीश से कहा, ‘मेरा बेटा एक्टिंग कर सकता है.’

आगे राजवीर ने अपने परिवार से क्या सीखा है. इस बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा, ‘एक चीज जो मैंने सीखी है वह यह है कि अपना काम दरवाजे पर छोड़ देना सबसे अच्छी बात है. जब आप घर पर होते हैं, काम लेकर घर जाते हैं, तो दिन अपेक्षा से अधिक लंबा हो जाता है’ राजवीर ने कहा, “एक बात जिसने मुझे सुकून दिया वह यह थी कि मुझे अपने पिता या दादा या चाचा बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. इस इंडस्ट्री में व्यक्तिगत मुहर लगाने में समय लगता है, लेकिन मेरे परिवार से आए सभी लोगों द्वारा मुझ पर दबाव नहीं डाला जाना चाहिए.

सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित, दोनों फिल्म न केवल राजवीर देओल की बल्कि पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों की भी पहली फिल्म है. यह फिल्म साल 5 अक्टूबर को रिलीज़ के लिए तैयार.