मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘लव लाइफ’ पर कभी नहीं मानी भाई की बात! लव सिन्हा ने कहा था- ‘लोग अच्छे बनते हैं लेकिन..

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘लव लाइफ’ पर कभी नहीं मानी भाई की बात! लव सिन्हा ने कहा था- ‘लोग अच्छे बनते हैं लेकिन..
  • PublishedJuly 4, 2024

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा मिसेज जहीर इकबाल बन गई हैं. सोनाक्षी को इस इंटरफेथ शादी के लिए पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा का आशीर्वाद मिला, लेकिन उनके भाई लव सिन्हा की बातें सबूत हैं कि वह बहन के इस फैसले से बिलकुल भी खुश नहीं है. सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं हुए थे और एक्स पर एक पोस्ट साझा कर उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था. इस रिश्ते से सिन्हा परिवार के बिगड़े माहौल को लेकर पिछले कई समय से अफवाहें चल रही हैं.

जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर तमाम लोगों ने आपत्तियां जताईं. इसे ‘लव जिहाद’ तक का नाम दिया गया. भाई लव सिन्हा ने एक्स पर पोस्ट साझा कर इस शादी से बहन के साथ हुए विवाद के संकेत दिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लव सिन्हा पहले भी सोनाक्षी के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि सोनाक्षी किसी की नहीं सुनतीं.

2023 में सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में लव ने बहन सोनाक्षी के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कहा था कि एक भाई के रूप में, मेरा कन्सर्न्ड हमेशा उसके लिए रहेगा. इसलिए, मैं चिंतित रहूंगा क्योंकि हर कोई, सतही तौर पर, हमेशा यह दिखाने की कोशिश करता है कि वे अच्छे हैं. वे खुद को एक निश्चित तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वास्तविकता बहुत अलग हो सकती है और मैं, एक भाई के रूप में, किसी पर भी आंख बंद कर भरोसा नहीं कर सकता. शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव ने कहा था, मैं एक भाई होने के नाते हर किसी पर जांच करने का अपना कर्तव्य निभाऊंगा और मैं इसे ऐसे ही करता हूं.

जब उनसे पूछा गया कि क्या लव, सोनाक्षी को लेकर पजेसिव हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं पजेसिव नहीं हूं, मैं बस वही कहना पसंद करता हूं जो मैं मानता हूं. ये अलग बात है कि वो सुनती नहीं. वह जैसी है, वैसी ही है. वह सुनती नहीं है. बाहरी लोगों को फायदा हो सकता है, बाहरी लोगों के पास हमेशा एक एजेंडा होता है. मैं सिर्फ बड़े भाई के तौर पर सोच रहा हूं.’