मनोरंजन

जल्द आने वाला है अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’, जानें कैसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

जल्द आने वाला है अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’, जानें कैसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
  • PublishedApril 25, 2024

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन का क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. अब इस शो का अगला सीजन जल्द आने वाला है. हर सीजन को फैंस भर-भरकर प्यार देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि केबीसी के लिए रेजिस्ट्रेशन कब और कैसा होता है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी बिजी हैं. वह क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ की शूटिंग के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने हाल ही में बताया भी था कि वह अपने इस सीजन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अब जल्द ही उनके अगले शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं. आइए जानते हैं कि कैसे शो के लिए ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं.

शादी के फंक्शन के लिए आरती सिंह ने खाट पर बैठे शेयर किया लेटेस्ट पोस्ट, गोविंदा की भांजी ने जमकर दिए पोज

यूं कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
बिग बी के क्वीज शो के रजिस्ट्रेशन के दो तरीके हैं. एक जिसमें मैसेज के द्वारा आपको सवाल का जवाब और डिटेल्स देने होते हैं. इसके अलावा दूसरा तरीका जिसमें सोनी लिव एप के जरिए. 26 अप्रैल को रात 9 बजे सोनी टीवी पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं. जो भी रेजिस्ट्रेशन कराना चाहता है उसे जवाब देना होगा और उन्हें अपनी डिटेल्स या तो SMS के जरिए या सोनी लिव एप पर लॉगिन के जरिए देनी पड़ती है. तब कहीं जाकर पार्टिसिपेंट्स आगे बढ़ेंगे उन्हें आगे इंटरव्यू के थ्रू भी आगे बढ़ना होगा.