मनोरंजन

90s की Top एक्ट्रेस का नाम सुनते ही ठुकरा दी फिल्म, सुपरहिट हुई थी मूवी, 27 साल बाद कहा- ‘आज भी पछतावा है’

90s की Top एक्ट्रेस का नाम सुनते ही ठुकरा दी फिल्म, सुपरहिट हुई थी मूवी, 27 साल बाद कहा- ‘आज भी पछतावा है’
  • PublishedApril 23, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस सीरीज को मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने तैयार किया है. हाल ही में मनीषा कोइराला ने बताया कि वह अपने करियर में एक फिल्म को ठुकरा कर बहुत पछताई थीं. हालांकि, उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने बताया कि उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद उन्हें पछतावा हुआ था. मनीषा कोइराला ने कहा, ‘मुझे अपने करियर का सबसे बड़ा पछतावा यह है कि मैंने यश चोपड़ा की फिल्म नहीं की. फिल्म में मेरा मुकाबला माधुरी जी (माधुरी दीक्षित) के साथ था. मैं डर गई थी और फिर मैंने उस प्रोजेक्ट को मना कर दिया था.’

कई हसीनाओं ने ठुकराई थी फिल्म
यश चोपड़ा की ‘दिल तो पागल है’ 90 के दशक में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को ऑफर हुई थी. इस कड़ी में मूवी मनीषा कोइराला के पास भी पहुंची थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. इसके अलावा ‘दिल तो पागल है’ को उर्मिला मातोंडकर, काजोल, रवीना टंडन और जूही चावला ने भी ठुकराया था. आखिर में करिश्मा कपूर इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुई थीं. रिलीज के बाद ‘दिल तो पागल है’ सुपरहिट साबित हुई थी.