मनोरंजन

दीपिका-ऋतिक रोशन से सलमान- कैटरीना तक के पास हैं अपने खुद के फैशन ब्रांड, जिससे कमाते हैं लाखों-करोड़ों

दीपिका-ऋतिक रोशन से सलमान- कैटरीना तक के पास हैं अपने खुद के फैशन ब्रांड, जिससे कमाते हैं लाखों-करोड़ों
  • PublishedApril 18, 2024

बॉलीवुड सितारे जो भी पहन लेते हैं वह एक फैशन ट्रेंड बन जाता है. उनके चाहने वाले उनके फैंशन स्टाइल को अपने जीवन शैली में अपना कर खूद को फैशनेबल बनाते हैं. लेकिन बहुत लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने फैशन ब्रांडसे कमाते हैं. आज आपको 5 बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे, जिनके फैशन ब्रांड फैशन इंडस्ट्री में भूचाल मचाते हैं.

सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान की. बता दें कि सलमान के पास अपना खुद का ब्रांड है. उनके ब्रांड का नाम बीइंग ह्यूमन ((Being human). कई बार सलमान खान को फैशन शो के जरिए भी बीइंग ह्यूमन के कपड़ों को प्रमोट करते देखा गया है. वहीं अपनी फिल्मों में कभी-कभी सलमान अपने ब्रांड को प्रमोट करते हैं.

ऋतिक रोशन का फैशन सेंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. उनका लुक हर यंग लड़का ट्राई करता है. इसके साथ ही ऋतिक अपनी फिटनेस के लिए अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. वह अपने फैंस के बीच बोनफाइड फिटनेस फ्रीक के लिए मशहूर हैं. सलमान की तरह ऋतिक भी 2013 में अपना खुद का फैशन ब्रांड HRX (Hrithik Roshan Xtreme) लॉन्च किया था. इस ब्रांड के जरिए स्पोर्ट्स वियर, एथलेजर, परफॉरमेंस एपियरल्स और फुटवियर आदि खरीद सकते हैं. यह ऑनलाइन और ब्रांड आउटलेट दोनों पर उपलब्ध है.

अनुष्का शर्मा के पास भी अपना खुद का फैशन ब्रांड है. उनका ब्रांड जैकेट, डेनिम्स, ड्रेस और शर्ट आदि फैशनेबल और आरामदायक कपड़ों के लिए फेमस है.यहां आपको एक बात और बता दें कि अनुष्का अपने फैशन ब्रांड को Myntra के साथ पार्टनरशिप कर अपने पर्सनल स्टाइल को मार्केट में खूब बेचती हैं.