मनोरंजन

तापसी पन्नू ने शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा, फैंस हो जाएंगे मायूस!

तापसी पन्नू ने शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा, फैंस हो जाएंगे मायूस!
  • PublishedApril 10, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उदयपुर में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए के साथ शादी कर ली है. दूसरे सेलेब्स की तरह उन्होंने अभी तक शादी की कोई तस्वीर साझा नहीं की. इस खूबसूरत पलों पर उन्होंने पर्दा क्यों डाला है? ये सवाल लोगों को मन में है. हाल ही में पहली बार अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है.

तापसी पन्नू शादी की तस्वीरों और वीडियोज को कब शेयर करेंगी? क्यों उन्होंने शादी को सीक्रेट बना रखा है? ये सवाल लोगों को मन में हैं, जिसका जवाब हाल ही में एक्ट्रेस ने दिया है. उन्होंने बताया कि आखिर क्या वजह है और क्यों उन्होंने ऐसा किया.

डंकी स्टार तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती थीं कि उनकी वेडिंग को लेकर ‘पब्लिक स्क्रूटनी’ हो. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा- ‘मुझे यकीन नहीं है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को उस तरह की जजमेंट के लिए खोलना चाहूंगी जैसा कि होता है. मैंने इसके लिए साइन अप किया है, मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं. इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही रखा है. इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था.

तापसी पन्नू ने आगे वेडिंग फोटोज पोस्ट रिलीज करने को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने कहा- ‘मैं इसे पब्लिक अफेयर नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात के लिए घबराने लगूंगी कि इसे कैसे देखा जाएगा. इसलिए मेरी किसी भी तरह की रिलीज की कोई प्लानिंग नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मेंटली तैयार हूं.