मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर हुई 100 करोड़ की कमाई, तो प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म, ‘क्रू’ के सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट

बॉक्स ऑफिस पर हुई 100 करोड़ की कमाई, तो प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म, ‘क्रू’ के सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट
  • PublishedApril 9, 2024

नई दिल्ली. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ देश के साथ-साथ विदेशों में भी बंपर कमाई कर रही है. यह मूवी दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है. इस बीच प्रोड्यूसर रिया कपूर ने कंफर्म कर दिया है कि वह ‘क्रू’ का सीक्वल लेकर आएंगी. हालांकि, उनका कहना है कि वह सीक्वल बनाने से बचती हैं, लेकिन ‘क्रू’ को दर्शकों से इतना प्यार मिला है कि वह फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलने का विचार कर रही हैं.

Variety को दिए इंटरव्यू में रिया कपूर ने कहा, ‘मैं वास्तव में सीक्वल से डरती हूं, बहुत डरती हूं. इस बात को लेकर एकता कपूर मुझसे बहुत नाराज होती हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मैंने फिल्म पूरी की और एक हफ्ते बाद ही राइटर्स ने मुझे मैसेज किया और बताया कि उनके पास सीक्वल के लिए एक आइडिया है. मुझे लगा कि ये तो बहुत क्रेजी है. इस फिल्म को लेकर इतना ज्यादा उत्साह है कि इस बार वास्तव में फिल्म का मजेदार सीक्वल बन सकता है क्योंकि फिल्म का क्लाइमैक्स पूरी तरह ओपन है.

‘वीरे दी वेडिंग’ का भी आएगा पार्ट 2
रिया कपूर और एकता कपूर ने ये भी कंफर्म किया कि साल 2018 में रिलीज हुई ‘वीरे दी वेडिंग’ के सीक्वल पर भी काम चल रहा है. इसके पिछले पार्ट में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने लीड रोल निभाया था. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल साबित हुई थी.