मनोरंजन

HBD: ‘पुष्पा’ ही नहीं, Allu Arjun की इन 8 फिल्मों का भी रहा जलवा, एक्शन का मिलेगा डबल डोज, सब हैं सुपरहिट

HBD: ‘पुष्पा’ ही नहीं, Allu Arjun की इन 8 फिल्मों का भी रहा जलवा, एक्शन का मिलेगा डबल डोज, सब हैं सुपरहिट
  • PublishedApril 8, 2024

Allu Arjun Birthday Special: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन स्टार्स में से एक अल्लू अर्जुन आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं. और उनके जन्मदिन के खास मौके पर आइए उनकी कुछ फिल्मों पर नजर डालते हैं जिनसे उन्हें दुनिया भर में पहचान मिली.

Arya: ये फिल्म अजय नाम के एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो उसके प्रपोजल को अस्वीकार करने पर अपनी प्रेमिका को छत से कूदने की धमकी देता है. जल्द ही, आर्या उसे प्रपोज करती है लेकिन वो न चाहते हुए भी मना कर देती है. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनु मेहता, सुनील, शिव बालाजी, राजन पी देव और वेणु माधव भी शामिल हैं. आपको बता दें कि बाद में आर्या 2 भी आई और इसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया.

Ala Vaikunthapurramuloo: अल्लू अर्जुन स्टारर की इस फिल्म में एक ऐसे आदमी की कहानी को दिखाया गया है जो अपने जन्म की सच्चाई के बारे में पता करता है. इसमें उस लड़के को लगातार अपने पिता के तिरस्कार का शिकार होकर बड़ा होता है. हालांकि, जब उसे अपने वास्तविक माता-पिता के बारे में पता चलता है, तो वो उस परिवार में अपने लिए जगह बनाने का फैसला करता है जिससे वो वास्तव में संबंधित है. त्रिकविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े, निवेथा पेथुराज, जयराम, सुशांत अनुमोलु और वैष्णवी चैतन्य जैसे कलाकार शामिल हैं.

S/O Satyamurthy: एस/ओ सत्यमूर्ति एक ऐसे युवक की कहानी है जो अपने भाग्य की कठोर वास्तविकता से अवगत होता है. मामले को और अधिक जटिल बनाने के लिए, उसे एक कठोर लेनदार की बेटी से प्यार हो जाता है. त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, उपेन्द्र राव, सामंथा रुथ प्रभु, स्नेहा और निथ्या मेनन सहित अन्य कलाकार हैं.

Desamuduru: देसमुदुरु बाला की कहानी है, जो एक टीवी चैनल के लिए काम करता है, एक ठग से मुसीबत में पड़ जाता है, उसे शहर से बाहर काम के लिए भेज दिया जाता है. उसकी मुलाकात एक महिला से होती है और उसे उससे प्यार हो जाता है जिसे जल्द ही एक गैंगस्टर द्वारा किडनैप कर लिया जाता है. पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हंसिका मोटवानी, प्रदीप सिंह रावत, कोवी सरला, श्रीनिवास रेड्डी और जीवा शामिल हैं.