मनोरंजन

‘शैतान’ को धूल चटाएगी साउथ एक्ट्रेस की खतरनाक हॉरर, ट्रेलर देख लगेगा डर और निकलेगी…, देखने की ना करें गलती

‘शैतान’ को धूल चटाएगी साउथ एक्ट्रेस की खतरनाक हॉरर, ट्रेलर देख लगेगा डर और निकलेगी…, देखने की ना करें गलती
  • PublishedApril 5, 2024

नई दिल्ली. बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में साल 2024 की पहली तिमाही में रिलीज हो गई हैं. लेकिन, दो फिल्मों के नाम जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही उनमें से साल की पहली ब्लॉकबस्टर साउथ की ‘हनुमान’ और बॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘शैतान’. हॉरर फिल्म ‘शैतान’ की रिलीज बाद अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म को धूल चटाने के बाद साउथ एक्ट्रेस की खतरनाक हॉरर फिल्म आ रही है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. लेकिन, रिलीज से पहले फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने लोगों को दशहत में डाल दिया है.

फिल्म के जबरदस्त गानों और टीजर के बाद निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज किया है, जिसको देखने के बाद लोग कह रहे है, ये तो ‘शैतान’ का बाप है. ‘शैतान’ की कहानी ने सिर्फ आपको डराया, लेकिन इस फिल्म की कहानी आपको डराते हुए आपकी चीख तो निकालेगी, लेकिन फिल्म में वो शानदार पल भी हैं, जब आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

साउथ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही है ‘गीतांजली मल्ली वचिंडी’. इस फिल्म के साथ मेकर्स दर्शको को हंसाने और डराने की पूरी तैयारी कर रखी है. इस ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इसमें कई सीन शानदार तरीके से फिल्माए गए हैं. सुनील, अंजलि के साथ सिनेमैटोग्राफर की भूमिका में हैं, सत्यम राजेश और सत्या को कलाकारों के रूप में देखा जाता है. ट्रेलर में सत्या के साथ कॉमेडी टाइमिंग बिल्कुल सटीक बैठ रही है. फिल्म की रिलीज के साथ घर के भूतिया रहस्य और अंजलि और उसके दल के भाग्य का रहस्य बड़े पर्दे पर उजागर होने वाला है.