मनोरंजन

एनिमल-कंगुवा के बाद स्पाई यूनिवर्स में खलनायक बने बॉबी देओल? करेंगे अपने से छोटी एक्ट्रेस से फाइट, जानें

एनिमल-कंगुवा के बाद स्पाई यूनिवर्स में खलनायक बने बॉबी देओल? करेंगे अपने से छोटी एक्ट्रेस से फाइट, जानें
  • PublishedMarch 28, 2024

मुंबई. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ पिछले साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में एक रही. फिल्म में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया और सब पर भारी पड़ गए. विलेन के किरदार ने उन्हें वो स्टारडम दिलाया, जो उन्हें पहले कभी नहीं मिल पाया था. इसके बाद से बॉबी के पास कई मेगाबजट फिल्मों में विलेन के रोल ऑफर हुए हैं. हाल में 350 करोड़ी मेगाबजट फिल्म कंगुवा का टीजर लॉन्च हुआ जिसमें बॉबी विलेन के किरदार में खूब जंच रहे हैं.

इसके अलावा, पवन कल्याण के अपॉजिट ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ फिल्म में भी विलेन का किरदार निभाया है. अब वह आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म में विलेन का रोल निभाने जा रहे हैं. स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी. फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है.
खतरनाक विलेन बनेंगे बॉबी देओल

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी देओल यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स अगली फिल्म में आलिया भट्ट से फाइट करते दिखेंगे. कथित तौर पर, बॉबी देओल ने फिल्म को साइन कर ली है. लेकिन अभी तक इसका टाइटल तय नहीं हो पाया है. बॉबी इसमें खलनायक की भूमिका निभाएंगे. वह फिल्म में खतरनाक और ताकतवर विलेन का किरदार निभाएंगे.