मनोरंजन

Pushpa 2 Update: Allu Arjun के एक फाइट सीन पर 50 करोड़ रुपये हुए खर्च, 30 मिनट के सीक्वेंस में लगे 35 दिन

Pushpa 2 Update: Allu Arjun के एक फाइट सीन पर 50 करोड़ रुपये हुए खर्च, 30 मिनट के सीक्वेंस में लगे 35 दिन
  • PublishedFebruary 29, 2024

नई दिल्लीः अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 उर्फ पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जहां हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और इसके हर एक अपडेट पर पैनी नजर बनाए हुए है. इसी बीच खबर आई है कि निर्माताओं ने एक बड़े पैमाने पर फिल्म के एक खास सीन ‘गंगमथल्ली जथारा’ (Gangammathalli Jathara scene) की शूटिंग पूरी कर ली है. इस एक सीन पर बड़ा अमाउंट खर्च किया गया है. सियासत की रिपोर्ट के अनुसार, यह एक सॉन्ग का सीक्वेंस है जिसमें लड़ाई और इमोशनल एलिमेंट्स (sentimental elements) भी हैं. इस 30 मिनट लंबे सीक्वेंस के निर्माण में 35 दिन लगे और इस खास सीन के लिए निर्माताओं ने 50 करोड़ रुपए खर्च किए हैं जितने में कि एक फिल्म बन जाए.

2021 में रिलीज पुष्पा: द राइज सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. बिना प्रचार के भी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. फिल्म के पहले भाग को 200 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था और इसने बिना प्रमोशन के 370 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिल्म सुपरहिट हुई और इसके डायलॉग्स से लेकर स्टोरीलाइन और डांस को भी काफी पसंद किया गया था. अब मेकर्स इसके दूसरे भाग को बड़े पैमाने पर बना रहे हैं जिसे 500 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है.

आखिरी फेज में है पुष्पा 2 की शूटिंग
पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी फेज चल रहा है और ये 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पिछले साल, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था जिसमें वो साड़ी पहने हुए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था. बाद में फिल्म से फहद फासिल का लुक पोस्टर भी जारी किया गया था. फैंस अब रश्मिका मंदाना के लुक पोस्टर का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, रश्मिका मंदाना ने भी पुष्पा 2 को टीज किया और बताया कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी.