मनोरंजन

सितारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई शुरू, आमिर खान ने रिलीज डेट का किया खुलासा, बताया सिनेमाघरों में कब लगेगी फिल्म

सितारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई शुरू, आमिर खान ने रिलीज डेट का किया खुलासा, बताया सिनेमाघरों में कब लगेगी फिल्म
  • PublishedFebruary 28, 2024

नई दिल्ली. सुपरस्टार आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी फिल्मों में हर बारीकी पर काम करते हैं. यही वजह है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. इन दिनों आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब आमिर खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है. साथ ही यह भी खुलासा किया कि वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में कब रिलीज करेंगे.

टीवी9 के साथ इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया कि वह ‘सितारे जमीन पर’ को इस साल रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘लीड एक्टर के तौर पर मेरी अगली फिल्म सितारे जमीन पर है. हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की कोशिश करेंगे. यह एक एंटरटेनिंग फिल्म है. मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आई. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.’

कई फिल्मों में छोटे रोल्स में नजर आएंगे आमिर खान
आमिर खान ने ये भी बताया कि वह कई फिल्मों में छोटे रोल करते हुए भी नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि आप लोग मुझे कई फिल्मों में छोटे रोल्स में देखेंगे. देखते हैं कि ऑडियंस का रिएक्शन कैसा होता है. मैं कुछ फिल्मों में ऐसे किरदार निभा रहा हूं.

‘तारे जमीन पर’ से अलग है कि नई फिल्म की कहानी
इससे पहले IIM Bengaluru में ‘लापता लेडीज’ की स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान ने बताया था कि उनकी ‘सितारे जमीन पर’ कैसी फिल्म होगी. उन्होंने कहा, ‘ये तारे जमीन पर का दूसरा पार्ट है, लेकिन इसकी बिल्कुल कहानी अलग है और सभी किरदार भी पिछली फिल्म के जैसे नहीं हैं. फिल्म की थीम एक ही है. तारे जमीन ने आपको रुला दिया था लेकिन सितारे जमीन पर आपको खूब हंसाएगी.’ ‘सितारे जमीन पर’ में आमिर खान के साथ जेलेनिया डिसूजा भी नजर आएंगी.