मनोरंजन

16 साल के करियर में जमकर बरसी रणबीर कपूर पर लक्ष्मी, ‘एनिमल’ ने छापे इतने करोड़! OTT पर इस दिन दस्तक

16 साल के करियर में जमकर बरसी रणबीर कपूर पर लक्ष्मी, ‘एनिमल’ ने छापे इतने करोड़! OTT पर इस दिन दस्तक
  • PublishedJanuary 15, 2024

Animal Movie Worldwide Collection: मुंबई. कहते जब लक्ष्मी बरसती है तो छप्पर फाड़कर आती है. ऐसा ही कुछ बीते दिनों रणबीर कपूर के साथ हुआ. संदीप रेडी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ रणबीर कपूर के लिए अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित हुई है. फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब भी फिल्म के शोज चल रहे हैं. वहीं, अब दर्शकों को फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है.

संदीप रेडी वांगा की पिछली ​दो फिल्मों ‘अर्जुन रेडी’ और ‘कबीर सिंह’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि कई लेवल पर वांगा के क्राफ्ट की आलोचना भी हुई थी. वहीं, फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर भी कई प्रतिक्रियाएं आई थीं लेकिन फिल्म का कलेक्शन देखकर कहा जा सकता है कि यह ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

फिल्म ‘एनिमल’ बीते साल 1 दिसम्बर को रिलीज हुई थी. संदीप रेडी वांगा की इस फिल्म में रणबीर कपूर का टफ लुक नजर आया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया. फिल्म के अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो sacnilk के मुताबिक, फिल्म 911 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है और कलेक्शन अब भी जारी है.

रणबीर कपूर के इस रिवेंज एक्शन ड्रामा ने ओपनिंग डे पर 63.8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. पहले सप्ताह फिल्म ने 337.58, दूसरे सप्ताह 54.45, तीसरे सप्ताह 9.57 और चौथे सप्ताह 7.18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.