top Stories अमेरिका

नए नेतृत्व में ग्लोबल पंजाब टीवी: विकास वोहरा, तपेंद्र कुमार और जसपाल शेत्रा ने कमान संभाली

नए नेतृत्व में ग्लोबल पंजाब टीवी: विकास वोहरा, तपेंद्र कुमार और जसपाल शेत्रा ने कमान संभाली
  • PublishedJanuary 4, 2024

यूएसए – ग्लोबल पंजाब टीवी, एक प्रमुख मीडिया कंपनी, विकास वोहरा, तपेंद्र कुमार और जसपाल शेत्रा द्वारा अधिग्रहण के साथ एक परिवर्तनकारी बदलाव आया है। यह तिकड़ी ग्लोबल पंजाब टीवी को सफलता के एक नए युग में ले जाने के लिए भरपूर अनुभव और दूरदर्शिता लाती है।

विशेष रूप से, मीडिया दिग्गज अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका में स्लिंग टीवी पर लॉन्च किया है, जो व्यापक दक्षिण एशियाई दर्शकों को लुभाने के लिए एक रणनीतिक कदम है। इस पहल का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय बाजार में चैनल की उपस्थिति को मजबूत करना और संयुक्त राज्य अमेरिका में दर्शकों के विविध स्वाद को पूरा करना है।

एक्साइटिंगली ग्लोबल पंजाब टीवी गुणवत्तापूर्ण सामग्री और नवीनता के मिश्रण का वादा करते हुए कई केबल/ओटीटी प्लेटफार्मों पर भारत में अपने आसन्न लॉन्च के लिए तैयार हो रहा है।

चैनल के प्रमुख प्रदीप गिल ने कहा, आकर्षक और सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक प्रोग्रामिंग प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ, चैनल पूरे देश में एक घरेलू नाम बनने की आकांक्षा रखता है।

विकास वोहरा ने आगे की यात्रा के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम ग्लोबल पंजाब टीवी को एक नए अध्याय में ले जाने के लिए रोमांचित हैं। हमारा ध्यान दुनिया भर में हमारे दर्शकों के साथ जुड़ने वाली सामग्री देने पर है। हम ग्लोबल पंजाब के भविष्य को आकार देने के लिए तत्पर हैं।” टीवी और यादगार देखने का अनुभव बनाना।”