एजवुड। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया राज्य में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी वाले दिन ही विस्फोट कर अपना घर उड़ा दिया। इसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या के नजरिये से देख रही है। घटना के समय घर के सभी लोग शादी में गए थे।मीडिया में आई खबरों के अनुसार, पिट्सबर्ग शहर के पास एजवुड इलाके में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपने घर में विस्फोट कर दिया। इससे घर में आग लग गई। धमाके से पास के एक दूसरे घर को भी नुकसान पहुंचा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे से एक शव बरामद किया।
धमाके के दौरान पिता को छोड़ कर सभी लोग बाहर थे:-अधिकारियों ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि धमाके के लिए क्या इस्तेमाल किया गया था? पिट्सबर्ग के पुलिस प्रमुख रॉबर्ट पायने ने कहा कि जिस समय धमाका किया गया, उस वक्त घर के सभी लोग शादी समारोह में गए थे। सिर्फ लड़की का पिता ही घर में था। जबकि पड़ोसियों ने बताया कि धमाके से कुछ समय पहले घर का मालिक बाहर टहल रहा था। थोड़ी देर बाद ही धमाके की आवाज सुनाई दी थी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें