भारत में अप्टार का माइक्रो एयरलेस

29 August 2018
Author 

 

न्यूयॉर्क (हम हिंदुस्तानी)-एयरलेस पैकेजिंग में ग्लोबल लीडर, अप्टार ब्यूटी + होम ने घोषणा की कि यह भारत में "माइक्रो एयरलेस" का उत्पादन करने की योजना बना रही है. अप्टार माइक्रो एयरलेस एक वैश्विक वस्तु है, जिसे भारत में 2017 के मध्य में लांच किया गया था. तब से यह अपने मजबूत मैकेनिज्म, लागत प्रभाविता और उपभोक्ता सुविधा के साथ एक प्रभावी वितरण समाधान बन गया है. ये अप्टार के आदर्श "थिंक लोकल, लीवरेज ग्लोबल" का पालन करता है.
आज की दुनिया में, जब अच्छी तरह से सूचित उपभोक्ता ऐसे उत्पादों की तलाश करता है, जो उनकी ज़रूरत को पूरा करे, उपयोग में सुरक्षित और सुविधाजनक हो, तब पैकेजिंग ही उस फॉर्मूले की रक्षा करता है, जो कहता है कि यूजर फ्रेंडली बनो, भरोसेमन्द हो और पोर्टेबल हो. उपभोक्ता भी शून्य बर्बादी के जरिए "वैल्यू फोर मनी" चाहता हैं, ताकि वे क्रीम की हर बूंद का उपयोग कर सकें. अप्टार के माइक्रो एयरलेस से इस आवश्यकता को पूरा किया जा सकता है. एयरलेस तकनीक में विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए कंटेनर के साथ यांत्रिक रूप से सक्रिय पंप होते है, जो उत्पाद को बिना हवा इनटेक के डिलिवर करता है. यह उत्पाद अखंडता को बनाए रखता है और शून्य बर्बादी सुनिश्चित करता है.

ग्लोबल लीडर
पिछले दशक में, इसने एयरलेस डिस्पेंसर के 1.4 बिलियन पीस का उत्पादन किया है, जो वैश्विक स्तर पर सभी प्रमुख ब्रांडों की आवश्यकता पूरा करता है. अप्टार ब्यूटी एंड होम, हाल के एक मेगा एयरलेस अधिग्रहण, ने भारत में इस तकनीक के स्थानीयकरण को सक्षम बनाया है.

सबसे आगे अप्टार
अप्टार के प्रेसीडॆंट, इंडिया और साउथ इस्ट एशिया, कंवल टिक्कू कहते हैं, "बाजार के रूप में भारत सूचित, संचालित और मांग प्रेरित है. यह नेक्स्ट-जेन प्रौद्योगिकियों और समाधानों के लिए प्रयास कर रहा है. अप्टार ब्यूटी एंड होम ने ऐतिहासिक रूप से यूरोमिस्ट- हमारा फाइन मिस्ट स्प्रे पंप- जैसे डिस्पेंसिंग स्पेस में क्रांतिकारी प्रौद्योगिकियों की शुरुआत की है. यह "नो गैस पैकेजिंग प्रारूप" के साथ डीओडरेंट बाजार को फिर से परिभाषित करता है. माइक्रो एयरलेस के साथ, हम आपको ऐसी सुविधा का वादा करता है, जो आपके उत्पाद की सुरक्षा करेगा, शून्य बर्बादी सुनिश्चित करेगा और लागत प्रभावी है.
"एयरलेस की स्थानीय पहुंच भारत पैकेजिंग उद्योग की उम्मीद है और भारत में माइक्रो एयरलेस का उत्पादन करके (अप्टार ब्यूटी + होम, हैदराबाद) अप्टार स्थानीय कीमतों पर वैश्विक रूप से प्रशंसित प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने में उद्योग को सशक्त बना रहा है.
अप्टार ग्रुप इंक सौंदर्य, व्यक्तिगत देखभाल, गृह देखभाल, चिकित्सकीय दवा, उपभोक्ता स्वास्थ्य देखभाल, इंजेक्शनबेल, खाद्य और पेय बाजारों के लिए अभिनव वितरण समाधान की एक विस्तृत श्रृंखला का अग्रणी वैश्विक आपूर्तिकर्ता है. अप्टार समूह के उत्तरी अमेरिका, यूरोप, एशिया और दक्षिण अमेरिका में विनिर्माण ईकाइयां है.

343 VIEWS
Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें