मुंबई।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में एनसीबी गेस्ट हाउस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी की एसआइटी टीम की पूछताछ जारी है। तीनों अभिनेत्रियों से ड्रग कनेक्शन को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। इन तीन अभिनेत्रियों के अलावा दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो रही है। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इस मामले की जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

एनसीबी दफ्तर पहुंची सारा अली खान;-अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंची। वह करीब 1 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। एनसीबी की एसआइटी टीम सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में उन्हें समन जारी किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया था।

एनसीबी दफ्तर में दीपिका पादुकोण जारी:-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ तीन लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

 

रकुलप्रीत सिंह से हुई पूछताछ;-इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है।बता दें कि एनसीबी ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है।

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर एनसीबी सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई। इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की चार बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर एनसीबी ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली थी।  इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें