महाराष्ट्र सरकार के गठन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के बीच विचारधारा एक प्रमुख अंतर है। सरकार बनने पर भी सरकार बहुत आगे नहीं बढ़ेगी। मुंबई में कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं और अन्य गठबंधन सहयोगियों के बीच बैठक चल रही है। देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ...
कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी की बैठक:-मुंबई: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी की बैठक के लिए नेहरू केंद्र पहुंचे।
नित्यानंद के साथ अपनी वायरल तस्वीर पर शिवकुमार;-कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने नित्यानंद के साथ अपनी वायरल तस्वीर पर कहा, मैं उनसे एक साल पहले कुछ मिनटों के लिए मिला था, जब मैं चुनावों के दौरान उनके आश्रम में गया था। हम कई देव पुरुषों से मिलते हैं, वे भी हमारे निर्वाचन क्षेत्र का एक हिस्सा हैं। मुझे उस व्यक्ति से जुड़े मुद्दों की जानकारी नहीं है।
पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच:-भारत के खिलाफ गुलाबी टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों से सामने बांग्लादेश की पूरी टीम सिर्फ 106 रन पर सिमट गई।
अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आज मामला दर्ज;-हैदराबाद: सैदाबाद पुलिस ने 23 जुलाई को करीमनगर में एक सार्वजनिक सभा में की गई टिप्पणी को लेकर AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आज मामला दर्ज किया। कल एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था।
कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक;-मुंबई: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम (कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना) बैठक के लिए जा रहे हैं, वहां पर चर्चा होगी। हम बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।
गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका;-महाराष्ट्र के रहने वाले एसआइ सिंह ने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस के चुनाव बाद गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र के राज्यपाल को कांग्रेस-एनसीपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है।
मुंबई में जारी कांग्रेस-एनसीपी और अन्य सहयोगी पार्टियों की बैठक;-शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस एक संभावित गठबंधन पर काम कर रहे हैं और आज इसपर एक बड़ी घोषणा की संभावना है। मुंबई में कांग्रेस-एनसीपी और अन्य सहयोगी पार्टियों की बैठक जारी है। शाम 4 बजे कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच आखिरी राउंड की बातचीत होने वाली है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें