नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की खतरनाक गेंदबाजी से सभी वाकिफ हैं। एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आर्चर की घातक गेंद पर गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उनको तत्काल अस्पताल ले जाना पड़ा। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले की दूसरी पारी में विंडीज बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल चोटिल हो गए।साउथैप्टन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मेजबान टीम 313 रन पर ऑलआउट हुई। वेस्टइंडीज को सामने जीत के लिए इंग्लैंड ने 200 रन का लक्ष्य रखा। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज टीम पर जोफ्रा आर्चर ने तेज रफ्तार गेंदबाजी के हमला बोला। आर्चर ने शुरुआती दो विकेट हासिल किए और एक बल्लेबाज को चोटिल कर मैदान से वापस भेजा।
आर्चर की गेंद पर कैम्बेल हुए चोटिल:-वेस्टइंडीज के दूसरी पारी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर आर्चर की एक तेज रफ्तार गेंद पर कैम्बेल लंगडाते नजर आए। आर्चर ने इससे पहले पिछली ओवर की पहली गेंद पर यॉर्कर डाला था जो सीधे उनके पैर के अंगुठे पर जा रही थी। बताया जा रहा है कि उनका अंगुठा बुरी तरह से चोटिल हो गया है। जानकारी के मुताबिक शायद वह टूट गया है।
कैम्बेल 1 रन बनाकर हुए रिटायर हर्ट;-दूसरी पारी में 11 गेंद खेलने के बाद विंडीज ओपनर चोटिल हो गए और महज 1 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो कर वापस लौटे। कैंप्बेल को डॉक्टर और एक सहायक मैदान से कंधे का सहारा देकर वापस ले जाते नजर आए।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें