नई दिल्ली।सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी कर्नाटक टीम के लिए तूफानी पारी खेलने वाले मनीष पांडे आज खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ ही घंटे पहले यानी रविवार की रात सूरत में कर्नाटक को बतौर कप्तान ट्रॉफी जिताने वाले मनीष पांडे सोमवार की शाम को मुंबई में एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ शादी करने वाले हैं।सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी, जिसमें मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की पारी खेली। इसी पारी के दम पर कर्नाटक की टीम ने एक सम्मानजनक स्कोर हासिल किया और आखिरी गेंद पर तमिलनाडु को तीन रन लेने से रोक दिया और टीम एक रन से विजेता बन गई।
मैच के बाद मनीष पांडे ने खुद बताई शादी की बात;-खिताबी मैच के बाद ट्रॉफी लेने से पहले मनीष पांडे ने खुद इस बात का ऐलान किया था कि कल (आज) उनकी शादी है। मैच प्रजेंटर ने पूछा था कि क्या वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कल मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है, क्योंकि कल मेरी शादी मुंबई में होगी। बता दें कि इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका था कि मनीष पांडे और साउथ की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।फाइनल मुकाबले में शानदार पारी और टीम को बतौर कप्तान खिताब जिताने के बाद मनीष पांडे और उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश होंगी, क्योंकि ये उनके लिए शादी का तोहफा था, जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की। मनीष पांडे के परिजनों ने कुछ दिन पहले बताया था कि मनीष पांडे की शादी उत्तराखंड के रीति-रिवाज से होगी, क्योंकि वे मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी हैं, जो फिलहाल कर्नाटक टीम की ओर से खेल रहे हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें