नई दिल्‍ली - ICC World Cup 2019: वर्ल्‍ड कप में भारत से हारने वाली पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद को फैंस मोटा-मोटा कहकर चिढ़ा रहे हैं और भारत से हारने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं।
ओर्ल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार को भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले गए हाईवोल्‍टेज मैच के बाद से पाकिस्‍तान टीम की खूब फजीहत हो रही है। बारिश से बाधित यह मैच पाकिस्‍तानी टीम 89 रनों से हार गई थी। इसके बाद से लगातार पाकिस्‍तान क्रिकेटर्स को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद को भारत से हार मिलने के बाद स्‍टेडियम में शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा।
वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बाद पिच में खड़े सरफराज को स्‍टैंड्स में मौजूद फैंस मोटा-मोटा कहकर परेशान कर रहे हैं। इस बीच आयोजन टीम के लोग भी पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान की फजीहत होते सुन रहे थे। फैंस के सरफराज का नाम लेकर मोटा-मोटा चिल्‍लाने पर पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने फैंस की ओर मुडकर भी देखा। इसके बाद फैंस ने पाकिस्‍तान टीम के लिए कहा कि यह लोग पूर्व कप्‍तान इमरान खान की बात तक नहीं मानते हैं, जबकि अब वह देश के प्रधानमंत्री भी हैं।
सरफराज की फिटनेस को लेकर पहले भी सवाल उठ चुके हैं। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका पेट बाहर निकला हुआ दिखाई देता है। उन्‍होंने कहा कि सरफराज के चेहरे पर भी बहुत फैट जमा हो गया है। वह पाकिस्‍तान के ऐसे पहले कप्‍तान हैं जो इतने अनफिट हैं। इसी वजह से उन्‍हें विकेटकीपिंग में भी परेशानी होती है।
बता दें कि इस वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान का अच्‍छा प्रदर्शन नहीं रहा है। वह 5 मैचों में 1 जीत और 3 हार के साथ 3 अंकर पाकर 9वें स्‍थान पर है, जबकि उसका एक मैचा बारिश के कारण रद्द हो गया था। अंकतालिका में पाकिस्‍तान के बाद अंतिम स्‍थान पर अफगानिस्‍तान है जो अपने सभी मैच गंवा चुकी है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें