नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अभी तक आंद्रे रसेल का बल्ला लगातार रन उगल रहा था। ऐसा लग रहा था कि रसेल के तूफान को रोकना लगभग नामुमकिन सा हो गया है, लेकिन आखिर यह खिलाड़ी फिरकी के जाल में फंस ही गया। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान यह काम अफ्रीकन लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने करके दिखाया। ताहिर ने रसेल को दस रन के स्कोर पर ही वापस पवेलियन भेज दिया।
सिर्फ चार गेंद ही खेल सके रसेल:-इस आइपीएल में रसेल ने अभी तक 312 रन बना लिए हैं। अभी तक उन्होंने कोलकाता के लिए सभी मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने में नाकाम रहे। रसेल सिर्फ चार गेंदों का सामना कर पाए और ताहिर के शिकार बने। ताहिर ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर रखा और बाहर की ओर निकाला, रसेल ने उसे हिट करने का प्रयास किया और मिड विकेट पर कैच दे बैठे।
ताहिर ने झटके चार विकेट:-इमरान ताहिर ने चेन्नई के लिए मैच पलट कर रख दिया। कोलकाता की ओर से शुरुआत शानदार हुई। क्रिस लिन और सुनील नरेन अच्छी शुरुआत दी। ताहिर ने सिर्फ चार विकेट लिए बल्कि बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे लिन को आउट किया, साथ ही साथ शानदार फॉर्म में चल रहे रसेल को भी वापस भेजा। ताहिर ने इसके अलावा नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा को भी आउट किया। चार विकटों के साथ ताहिर ने पर्पल कैप भी हासिल कर ली।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें