नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच खेला जाएगा। दिल्ली अगर इस मैच को जीत लेती है तो वो टॉप 4 में जगह बना लेगी।दिल्ली ने अभी तक छह मैच खेले हैं और उसमें तीन में जीत हासिल की है। दिल्ली के कुल छह अंक है और वो अभी छठी पोजीशन पर है। प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर पंजाब है और उसके अब तक आठ अंक हैं। दिल्ली अगर मैच जीतती है, तो उसके अंक भी आठ हो जाएंगे। दिल्ली का रेन रेट पंजाब से अच्छा है इसलिए वह टॉप-4 में पहुंच जाएगी।
रसेल की होगी चुनौती:-दिल्ली के सामने आंद्रे रसेल की सबसे बड़ी चुनौती होगी। वन मैन आर्मी की रूप में वह कोलकाता को मैच जिताते आ रहे हैं, लेकिन पिछले मैच में उनके मांसपेशियों में कुछ तकलीफ देखी गई थी। दिल्ली के पास इस तूफान को रोकने के लिए रबाडा जैसा गेंदबाज भी है। दिल्ली ने इससे पहले कोलकता खिलाफ खेले मैच के दौरान सुपर ओवर में रबाडा ने रसेल को आउट कर जीत दिलाई थी।
श्रेयष अय्यर से होंगी उम्मीदें:-दिल्ली को अपने कप्तान श्रेयष अय्यर से उम्मीदें होंगी। श्रेयष ने अभी तक इस आइपीएल में 215 रन बना चुके है और वह पर्पल कैप की दौड़ में शामिल हो सकते है। अय्यर के अलावा को दिल्ली को रिषभ पंत से भी उम्मीदे होंगी कि उनका बल्ला चले। पंत अगर अच्छा खेल जाते हैं तो दिल्ली को रोकना मुश्किल हो जाएगा। वहीं कोलकाता के खिलाफ शानदार 99 रन बनाने वाले पृथ्वी से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी।

 

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें