नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन खराब फॉर्म की वजह से इन दिनों वनडे और टी-20 टीम से बाहर चल रहे हैं। टेस्ट टीम से चोट की वजह से बाहर होने के बाद अश्विन मैदान पर वापसी को तैयार हैं।भारतीय टेस्ट स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 21 फरवरी से दो मार्च तक सूरत में होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में तमिलनाडु की टीम की अगुआई करेंगे। गौरतलब है इंडियन प्रीमियर लीग में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर चुके हैं। टी-20 में अश्विन के कप्तानी के अनुभव को देखते हुए उनको टीम की कमान सौंपी गई है।गुरुवार को घोषित टीम में सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को जगह नहीं मिली है। युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने चोट के बाद टीम में वापसी की है। उन्हें उप कप्तान बनाया गया है। तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने यह जानकारी दी।भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज में खेल रहे ऑलराउंडर विजय शंकर को भी 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। विजय शंकर इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। वह यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में खेल रहे हैं।
टीम इस प्रकार है:आर अश्विन (कप्तान), एमएस वॉशिंगटन सुंदर, एन जगदीशन, सी हरि निशांत, एम शाहरूख खान, बी इंद्रजीत, आर विवेक, टी नटराजन, एम मोहम्मद, जे कौशिक, आर साइ किशोर, एम अश्विन, एनएस चतुर्वेद, विजय शंकर, वीए डेविडसन और अभिषेक तंवर।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें