नई दिल्ली - इंग्लैंड ने भले ही भारत को पहले दो टेस्ट में मात देकर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली हो लेकिन इस बावजूद वह अभी सीरीज का स्कोर 5-0 के बारे में नहीं सोच रही। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि दो टेस्ट मैच बाद 5-0 की बात करना बहुत जल्दबाजी होगी। इंग्लैंड की टीम इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है लेकिन बेयरस्टो ने कहा कि भारत की टीम काफी मजबूत है और वह वापसी करने की पूरी क्षमता रखती है।
बेयरस्टो ने कहा कि हमने हालातों का ज्यादा अच्छे तरीके से फायदा उठाया है। हमें पता है कि हम अपने घरेलू हालात में खेल रहे हैं और हम जानते हैं कि यहां कैसे खेलना है। अब दो मैच जीतने के बाद हम कहें कि भारत कमजोर है तो वह गलत होगा। भारत दुनिया की नंबर वन टेस्ट टीम है, उसे ही स्थान ऐसे ही नहीं मिला होगा। वैसे भी सीरीज में अभी बहुत क्रिकेट खेला जाना बाकी है।
दूसरे टेस्ट में 93 रन की शानदार पारी खेलने वाले बेयरस्टो ने कहा कि मौसम एक बार फिर गर्म हो सकता है। हो सकता है कि साउथम्पटन और ओवल की पिच सूखी हो, ऐसे में हम भारत को हल्के में नहीं ले सकते। टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज में 18 अगस्त से खेला जाएगा। वहीं 30 अगस्त से साउथम्पटन में चौथा टेस्ट और 7 सितंबर से लंदन में पांचवा टेस्ट खेला जाएगा।
बेयरस्टो ने स्टोक्स के बारे में भी बात करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि उसे निर्दोष साबित पाया गया है। स्टोक्स के अलावा इस झगड़े में ओपनर एलेक्स हेल्स भी शामिल थे। इंग्लैंड बोर्ड ने घटना के बाद स्टोक्स को निलंबित कर दिया गया था। बेयरस्टो ने कहा कि स्टोक्स हमारी टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और अब जब वह निर्दोष साबित हो गया है तो वह बिना किसी दबाव के खेल सकता है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें