मनोरंजन

मनोरंजन (6913)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के कलेक्शन को लेकर लिखने के लिए अब शब्द कम पड़ते जा रहे हैं। दरअसल हम ऐसा इसलिए भी कह रहे हैं ​क्योंकि फिल्म लगातार शानदार कमाई करती जा रही है। बॉक्स आॅफिस पर ये फिल्म 'अनबीटेबल' हो गई है। जी हां! हम सही कह रहे हैं। चौथे हफ्तें में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'मंटो' की रिलीज का भी 'स्त्री' पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। रविवार को फिल्म ने 2.86 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ ही अब तक कुल 119.09 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।'स्त्री' अमर कौशिक की डेब्यू फिल्म थी और अपनी ​पहली ही फिल्म से डायरेक्टर ने ये आगाज कर दिया है कि वह आॅडियंस की नब्ज पकड़ना अच्छे से जानते हैं। 'स्त्री' को फिल्म क्रिटिक और आॅडियंस दोनों की ओर से ही शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं। स्ट्रांग माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म ने न केवल बॉक्स आॅफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि सारे प्रिडक्शन को भी फेल कर दिया है। ये एक तरह से देखें तो सरप्राइज हिट रही है। फिल्म को लेकर इस तरह के कलेक्शन की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन दमदार कंटेट के दम पर फिल्म अब तक परफॉर्म कर रही है।फिल्म के बिजनेस को लेकर ट्वीट करते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा- 'स्त्री अपराजेय है... ये फिल्म लगातार अपने शानदार बिजनेस से चौंका भी रही है और झटके भी दे रही है। चौथे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 1.51 करोड़, शनिवार को 2.05 करोड़ और रविवार को 2.86 करोड़ की कमाई की है। टोटल कलेक्शन 119.09 करोड़।' बता दें कि 'स्त्री' 20 करोड़ की लागत में बनी हुई है और फिल्म ने अपनी लागत पहले ही म्यूजिक, टीवी और सैटेलाइट राइट्स बेचकर वसूल कर ली थी। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

 

बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बुल्गेरिया में कर रहे थे, जिस कारण वो आरके स्टूडियो की मशहूर गणेश पूजा में शामिल नहीं हो पाए। बीते दिन ही रणबीर कपूर बुल्गेरिया से भारत वापस आए हैं और आज वो अपने पूरे परिवार के साथ गणपति बप्पा के विसर्जन में शामिल हुए।बॉलीवुड का कपूर खानदान सालों से आरके स्टूडियो में गणपति समारोह करता आ रहा है और इस साल भी यह सिलसिला जारी रहा। राज कपूर के द्वारा शुरू की गई प्रथा का उनके बेटे सालों से पालन करते आ रहे हैं और गणेश भगवान का आशीर्वाद पा रहे हैं।रणबीर कपूर गणपति बप्पा के विसर्जन कार्यक्रम में सफेद कुर्ता और नीली पैंट पहनकर पहुंचे थे और उनके सिर पर नीले रंग का रूमाल बंधा हुआ था। समारोह में पहुंचे रणबीर कपूर के चेहरे पर भक्तिभाव साफ-साफ नजर आ रहा था। रणबीर कपूर के साथ-साथ उनके पिता ऋषि कपूर, चाचा राजीव कपूर और ताऊ रणधीर कपूर भी गणपति विसर्जन में शामिल हुए और भगवान गणेश की पूजा की। आप इन सभी की तस्वीरें नीचे देख सकते हैं।आपको बता दें बीते दिनों ही कपूर खानदान ने इस बात का ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड के पहले शोमैन राजकपूर के द्वारा बनाया गया आरके स्टूडियो बेचेगा। कुछ समय पहले इस स्टूडियो में आग लग गई थी, जिसके बाद से इसकी मरम्मत में काफी परेशानी आ रही है। कपूर खानदान ने मिलकर यह फैसला लिया है।ऐसे में साल 2018 का गणपति विसर्जन आरके स्टूडियो का आखिरी गणपति विसर्जन माना जा रहा है। खबरों के अनुसार जल्द ही आरके स्टूडियो को कपूर खानदान बेच देगा, जिसके बाद राज कपूर के द्वारा शुरू की गई परम्परा भी खत्म हो जाएगी। यही कारण रहा कि रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई लौटे और आरके स्टूडियो के आखिरी गणपति विसर्जन में शामिल हुए।

जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ और बॉलीवुड कलाकार हिमांश कोहली के इश्क के बारे में अब कौन नहीं जानता है ? दोनों ने काफी समय तक सोशल मीडिया पर लोगों को चिढ़ाने के बाद यह ऐलान कर ही दिया है कि ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल में इंडियन आइडल के सेट पर भी हिमांश ने नेहा को सरप्राइज दिया, जिससे दर्शकों के चेहरों पर भी मुस्कुराहट आ गई।जब हिमांश कोहली अपनी गर्लफ्रेंड नेहा से मिलने इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे तो कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक सेग्मेंट किया, जिसका नाम 'नेहा का स्वयंवर' दिया गया। नेहा ने इस स्वयंवर सेग्मेंट के दौरान कहा कि, ‘हिमांश उन्हें अच्छी तरह से समझते हैं। भविष्य में जब वो शादी की प्लानिंग करेंगे तो इस बात को याद रखेंगी।’ नेहा की बात का जवाब देते हुए हिमांश ने कहा कि, ‘मैं उस लम्हे का इंतजार कर रहा हूं।’इसके बाद तो जैसे हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें मीडिया में आग की तरह फैल गईं और मीडिया हाउस अलग-अलग कयास लगाने लगे। हालांकि डीएनए ने हिमांश कोहली के एक करीबी से बात की और पूछा कि दोनों कब तक शादी करने की सोच रहे हैं ? सूत्र ने डीएनए को बताया, ‘दोनों अभी अपने रिश्ते से खुश हैं और शादी में थोड़ा वक्त है।’ रिपोर्ट में बताया गया है कि, दोनों अभी अपने-अपने करियर पर ध्यान लगा रहे हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं।वैसे हमें हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ की इस बात के लिए तारीफ करनी चाहिए कि उन्होंने अपने रिश्ते को जमाने के सामने स्वीकार किया। वरना हम सभी ऐसे कई बॉलीवुड जोड़ों को जानते हैं, जो डेट करते रहते हैं लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं करते हैं।

 

बीते हफ्ते ही बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश के घर में खुशियों ने दस्तख दी है। बीते गुरुवार को ही नील के घर में नन्हीं सी परी आई है। नील की पत्नी रुकमणी सहाय ने मुंबई के ब्रीचकैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया और कल ही वह नील और बच्ची के साथ अपने घर पहुंच चुकी है।गुरुवार से ही लगातार नील और रुकमणी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है और इसी बीच नील ने अपनी बेटी का नामकरण भी कर दिया।एक खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए नील ने लिखा है कि मुझे और रुकमणी को ये बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि हमारे घर में प्यारी सी बेटी नुर्वी का आगमन हो चुका है। पूरा मुकेश परिवार खुस है। भगवान की दया से मां और बेटी भी सकुशल है।हम जानते है कि आप नील और रुकमणी की बेटी की तस्वीरें देखने के लिए उत्साहित होंगे। घर आने के बाद नील और रुकमणी ने बेटी के साथ तस्वीरें खिंचवाई और एक तस्वीर में तो नुर्वी कैमरे की तरफ ऐसे देख रही हैं कि आप भी हैरान रह जाएंगे।बता दे कि कुछ महीने पहले ही नील दुबई में अपने नन्हें मेहमान के लिए शॉपिंग करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले हम दुबई खुद की शॉपिंग के लिए आया करते थे लेकिन इस बार हमारा पूरा फोकस हमारे बच्चे पर है। हम न्यूट्रल रंग के कपड़े ले रहे है क्योंकि हमें नहीं पता की नन्हा मेहमान लड़का है या लड़की। मैं बस इतना चाहता हूं कि रुकमणी खुश रहे। हम यहां के हर मॉल के मैटरनिटी सेक्शन में गए और वहां पर बच्चों को छोटे छोटे कपड़े देखकर मुझे काफी खुशी मिली।

'कसौटी जिंदगी के 2' कल से धमाल मचाने के लिए तैयार है। एकता कपूर के पंसदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक इस सीरियल को कल से ऑन एयर कर दिया जाएगा। इस सीरियल से जुड़े कलाकारों के साथ-साथ दर्शकों का उत्साह भी सातवें आसमान पर है। उसी के साथ-साथ कलाकार काफी नर्वस भी है और वजह साफ है कि एक आयकॉनिक सीरियल को दोबारा नए ढंग से लोगों के सामने पेश करना है।बता दें कि इस सीरियल में एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान मुख्य भूमिका निभाने वाले है। बीते कई दिनों से दोनों इस सीरियल को प्रमोट करने में जुटे है और आए दिन दोनों अपने फैंस के साथ इस सीरियल से जुड़े कई वीडियोज साझा करते रहते है।प्रेरणा के किरदार में जल्द ही एरिका आपके टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है और कुछ देर पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आपके लिए एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद आप कसौटी देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे।इस वीडियो में एरिका और पार्थ ‘कसौटी जिंदगी के’ के टाइटल ट्रैक पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में जहां एरिका लाल रंग के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है तो वहीं पार्थ नीले रंग के सूट में दिख रहे है। बता दें कि इस वीडियो को स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018 के सेट पर बनाया गया है। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आपके लिए कुछ स्पेशल करने के लिए हमारी एक छोटी सी कोशिश..।बता दें कि कसौटी जिंदगी के कई हिस्सों को मुबंई के अलावा कोलकाता में भी शूट किया जा रहा है। इस सीरियल स्टार प्लस पर रात 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा। इस सीरियल को आप हॉटस्टार के एप पर भी देख सकते है।

बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप स्टेज 0 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर कैंसर की शिकायत हो सकती थी लेकिन अब उन्होंने इसका इलाज करा लिया है। ताहिरा कश्यप ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है और लोगों में ब्रेस्ट कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने की मुहिम चलाई है।ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘किम कार्दशियन को टक्कर देने का मौका मेरे हाथों से निकल गया। एक हफ्ते पहले मैंने एक सम्मान के बारे में बात की थी, जो मुझे मिलने जा रहा था। मैं उस समय भी खुश थी और आज भी खुश हूं कि मुझे यह मिला है। यही कारण है कि मैं आपको इसके बारे में बता रही हूं। मैं अपने आप से प्यार करती हूं और ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करती हूं।’‘ये तस्वीरें कुछ लोगों को परेशान कर सकती हैं लेकिन ये परेशानी मेरे शरीर को पिछले कुछ दिनों से खा रही थी। मेरे दाएं तरफ के ब्रेस्ट में डीसीआईए की शिकायत हुई थी। अगर साधारण भाषा में कहूं तो मुझे जीरो स्टेज का कैंसर हुआ था, जो लगातार बढ़ रहा था।’‘मैंने अपने डॉक्टर को कहा कि अब वक्त आ गया है कि मैं किम को टक्कर दूं क्योंकि पैमेला गुजर चुकी हैं लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं सुनी। मैं अपने भरोसे और हिम्मत की वजह से अपनी जिंदगी की हीरो बन गई हूं। ऐसा कोई भी काम नहीं है जो इंसान नहीं कर सकता है। मैं चाहती हूं कि हर उम्र की लड़कियां ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानें।’ ताहिरा ने अपनो पोस्ट में और भी कई सारे बीतें लिखी हैं, जिन्हें नीचे ऊपर पढ़ सकते हैं।आपको बता दें आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की मुलाकात कॉलेज के दिनों में ही हो गई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

 

 

 

 

मौजूदा दौर में रणवीर सिंह एकमात्र ऐसे अभिनेता है जोकि किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर जीवंत बनाने के लिए सक्षम है। रणवीर की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि उन्हें अपने किरदार अलाउद्दीन खिलजी के लिए काफी सराहना भी मिली। बात की जाए फैशन सेंस की तो इस मामले में रणवीर सिंह बाकी अभिनेताओं से हमेशा एक कदम आगे ही रहते…
करीना कपूर खान ने बीते शुक्रवार को अपना 38 जन्मदिन मनाया। फैंस से लेकर खास दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए खूब बधाई दी हालांकि करीना सोशल मीडिया पर नहीं है फिर भी लोगों के पास बेबो को बधाई देने का कोई और रास्ता नहीं था।बता दें कि करीना ने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में अपने 38 वें जन्मदिन का केक काटा और इस दौरान पटौडी खानदान…
प्रियंका चोपड़ा जहां भी जाती है महफिल लूट लेती है और दावे के साथ कह सकते है कि आप इस बात से इंकार नहीं करेंगे। देसी गर्ल प्रियंका हर जगह अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से मौके पर चौका मारने में किसी से भी कम नहीं है। बात आती है फैशन की तो कुछ को छोड़कर शायद ही कोई और हसीना होगी जो इनके चॉर्म के आगे टिक पाती हो।कुछ…
जब से रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, तब से हर कोई दोनों का मजाक बना रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महेश और रिया की तस्वीर की तुलना अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से कर रहे हैं और इनको ट्रोल कर रहे हैं।ऐसा पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर किसी सेलेब को ट्रोल किया जा रहा है। अब तो बॉलीवुड सितारे…
Page 1 of 494

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें