मनोरंजन

मनोरंजन (738)


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गोवा में शादी की रस्में पूरी की। कपल की बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। अब सोशल मीडिया पर कपल की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। वहीं अब सुष्मिता ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ डांस करती नजर आ रही है। सुष्मिता ने भाई के संगीत में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डांस किया था। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। सुष्मिता सेन ने बार बार देखो के सॉन्ग नचदे ने सारे पर डांस किया। सुष्मिता के अलावा उनकी बेटियों और चारू के परिवार ने जमकर डांस किया।
डांस का ये वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा- संगीत और फिर धमाल। ये बहुत प्राइवेट वेडिंग थी करीबी लोगों की मौजूदगी में। इसलिए यहां दर्शक बनने का कोई सवाल ही नहीं था सभी को डांस करना था। संगीत की रात न्यूलीवेड कपल राजीव सेन और चारू असोपा ने कपल डांस किया। कपल ने बाजीराव मस्तानी के सॉन्ग पर डांस किया।


नई दिल्ली - रितिक रोशन अभिनीत "सुपर 30" के ट्रेलर में अभिनेता के होनहार प्रदर्शन और फिल्म की समृद्ध कहानी के लिए सभी से काफी सराहना मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर को सुपरहिट अंदाज में रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म के निर्माता ट्रेलर को दुनिया की सबसे पुरानी यूनिवर्सिटी और भारत की समृद्ध विरासत, ज्ञान के केंद्र कहे जाने वाली बिहार के नालंदा विश्वविद्यालय में रिलीज करना चाहते थे।
फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि चूंकि फिल्म की कहानी ज्ञान के आधार पर केंद्रित है, और जहां भारत एक सुपरपॉवर के रूप में ज्ञान का मुख्य केंद्र है, ऐसे में नालंदा विश्वविद्यालय में ट्रेलर लॉन्च होने से लोगो का ध्यान आकर्षित होता और साथ ही इस हेरिटेज में ट्रेलर लांच करने का एक बहुत ही अच्छा अनुभव प्राप्त होता l
सूत्रों ने साझा किया, "हमें पता चला कि नालंदा यूनिवर्सिटी भाषा और शिक्षा के नए केंद्रों के साथ एक बार फिर कार्यात्मक है, जहां छात्र सीख रहे हैं। हम वहाँ जा कर विश्वविद्यालय के सभी छात्रों के बीच ट्रेलर लॉन्च करना चाहते थे। दुर्भाग्य से, बिहार के अधिकारियों ने हमें बताया कि उन्हें तैयारी के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी क्योंकि इतने बड़े सुपरस्टार परिसर का दौरा करेंगे। इसलिए, अब हम अपने 'सुपर 30' कंपैन के दौरान वहां जाएंगे क्योंकि हम शुरुआत में नालंदा नहीं जा सकें। ”
रितिक एक बहुत बड़े सुपरस्टार है जिनकी लोकप्रियता की गूंज देश के नुक्कड़ और कोनों में भी सुनाई देती है। सूत्रों ने आगे बताया कि विश्वविद्यालय के महत्व के बारे में जानने के बाद ऋतिक सुपर उत्साहित हो गए और ऐसा तब हुआ, जब उन्होंने नालंदा के बारे में पढ़ा। उनका मानना है कि भारत सभ्यता की शुरुआत से ही ज्ञान का केंद्र रहा है और आज भी नाम कायम है।
फिल्म 'सुपर 30' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर एक प्रभावशाली ओपनिंग नोट पर शुरू होता है जो इस तथ्य को साबित करता है कि भारत एक महाशक्ति देश है और फिल्म में ऋतिक एक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।


नई दिल्ली - तारा सुतारिया जिन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वह इसका हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, वह कहती हैं, "मुझे लगता है, SOTY 2 के साथ, मुझे एक ड्रीम लॉन्च मिला। और मुझे पता है कि सभी को ऐसा अवसर नहीं मिलता है और वह भी करियर की शुरुआत में जिसके लिए में खुदको भाग्यशाली मानती हूँ और यह कहना गलत नहीं होगा के यह निश्चित रूप से मेरे लाइफटाइम का अवसर था।
पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही तारा के हाथ में और दो बड़ी फिल्मे आ चुकी थी, इसपे तारा का कहती है की , "मैं इस तथ्य को पहचानती हूं कि यह सब लोगों के साथ नहीं होता है कि आपकी पहली फिल्म के बाहर होने से पहले ही आप दो अन्य फिल्मों में व्यस्त हैं। इस तरह, मुझे लगता है की बहुत भाग्यशाली हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैंने आरएक्स 100 रीमेक पर काम करना शुरू कर दिया है। मैं हमेशा ईमानदारी, मेहनत और लगन से अपना काम करती रहूंगी | हम यह कह सकते हैं कि मैं बेहद खुश हूं और बहुत व्यस्त हूं।
तारा सुतरिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी अगली फिल्म "मरजावां " मैं नजर आएँगी, यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फैमिली संग लंदन में वैकेशन एंजॉय कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ करिश्मा और उनके दोनों बच्चें भी मौजूद थे। वहीं, अब करीना लंदन का वेकेशन बीच में ही छोड़कर वापिस मुंबई लौट आई हैं।
हैरानी की बात है कि बेबो को अकेले एयरपोर्ट पर देख गया। उनके साथ सैफ अली खान और तैमूर अली खान नजर नहीं आए। हाल ही में उनकी एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई हैं।
खबरों के मुताबिक करीना के मुंबई लौटने का कारण टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए शूट करना है। जिसके लिए वो मुंबई वापिस आई हैं। वहीं, वो शूटिंग के बाद आज रात लंदन रवाना हो जाएंगी। वह कल से पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ अपनी छुट्टी फिर से शुरू करेंगी।
उनके एयरपोर्ट लुक की बात करें तो करीना इस दौरान व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक लोअर में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक शेड्स लगाए थे जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर एंट्री लेते ही करीना का एटीट्यूड उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में दिखाई देंगे।
फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा वह इमरान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' नें भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'जवानी जानेमन' में भी दिखेंगी। इस फिल्म में वो सैफ अली खान की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी।


मुंबई - सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और फिल्ममेकर पहलाज निहलानी की बहू जस्टिन निहलानी का 43 साल की उम्र में रविवार रात को निधन हो गया। उनकी आत्मा के शान्ति के लिए प्रेयर मीट बुधवार को जुहू (मुंबई) स्थित इसकॉन मंदिर में रखी गई। इस प्रेयर मीट में बॉलीवुड के कई सितारें उन्हें श्रद्धाजंली देने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक,16 जून की रात मुंबई के जसलोक अस्पताल में जस्टिन का निधन हुआ था। सोमवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया।
बता दें मूल रूप से इटली में जन्मी जस्टिन 43 साल की थीं। वो करीब एक साल से गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। पिछले 6 महीने में इस बीमारी ने बड़ा रूप ले लिया था और उन्हें इलाज के लिए जयपुर से मुंबई लाया गया था।


मुंबई - बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचा ली है। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। हाल ही में अब कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
नुसरत और निखिल की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट थी जिसमें चंद मेहमान ही शामिल हुए थे। ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई। नुसरत और निखिल ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने।
रेड लहंगे में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं निखिल ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। खबरों के मुताबिक नुसरत जल्द इंडिया लौटकर एक शानदार रिसेप्शन भी देंगी।
दुर्गा पूजा में हुई थी मुलाकात
निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए।
बता दें कि नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और अब वो एक सांसद भी हैं। वहीं, नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं।

मुंबई - बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ज कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से हार्ड कौर ट्रोल हो गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। अब हार्ड कौर की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज…
मुंबई - टीवी प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन हो गया है। सोहन ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट 7' और 'मास्टर शेफ इंडिया 6' के प्रोड्यूसर थे। उनके निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। खबरों के मुताबिक उनकी लाश मुंबई के आरे कॉलोनी में रॉयल पाम्स सोसाइटी के एक तालाब में मिला है। शव मिलने के बाद पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है। हालांकि…
नई दिल्ली - फिल्म अभिनेता Ayushmann Khurrana की पत्नी Tahira Kashyap हाल ही में परिवार के साथ एक ट्रिप पर गई थींl जहां वह भगवान Gautam Buddha की गोदी में पैर रखकर बैठ गईl इसके बाद ताहिरा ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दीl ताहिरा कश्यप के फोटो शेयर करने के बाद वह वायरल हो गई और लोग ताहिरा को भला बुरा कहने लगेl ताहिरा को जब इस…
नई दिल्ली - कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच लंबे समय से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने लगातार रितिक के खिलाफ बयानबाजी की। है। हालांकि, रितिक रोशन का परिवार इस मामले को लेकर ज्यादातर खामोश ही रहा है। रितिक ने जरूर कई मौकों पर सफाई देते हुए अपनी बात रखी थी, लेकिन अब इस पूरे घटनाक्रम में नया ट्विस्ट आ…
Page 1 of 53

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें