मनोरंजन

मनोरंजन (1341)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में लगातार मचे घमासान के बीच टीवी सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर लगातारा एक्टिव हैं। बीते दिन भी घर में काफी बवाल हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और आरती सिंह (Arti Singh) एक टीम में हैं और बीते दिन टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और असीम रियाज (Asim Riaz) के साथ काफी तू-तू-मैं-मैं हुई है। इनकी इस लड़ाई में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी कूद पड़ीं और असीम (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उलझ पड़ी। इस दौरान शेफाली ने शहनाज गिल को सूमो फाइटर तक कह दिया। अब इस पर टीवी स्टार और बिग बॉस सीजन 8 की विनर रही गौहर खान (Gauahar Khan) का ताजा बयान सामने आय़ा है।बीते एपिसोड के बारे में टीवी स्टार और बिग बॉस की एक्स विनर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जमकर क्लास लगाई और लिखा, ‘बॉयफ्रेंड बनाने आई है, तेरे को कोई मिलेगा भी नहीं, ऐसी कुछ बातें शहनाज के लिए बोली गईं। वाह रे दोस्ती, औरतों के लिए कितनी इज्जत है।’इतना ही नहीं, इसके बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) को सपोर्ट में आते हुए गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की भी क्लास लगा दी। उन्होंने लिखा, ‘पोक करना, उकसाना और बुलिंग की चलती फिरती मिसाल, ये वो है जो पहले कहती थी कि वो हमेशा पोक करता है। गुड शेफाली, अच्छे से पकड़े रहो। उसे ऐसा कहना कि हर एंगल से सूमो फाइटर लग रही है। ये सही नहीं था। और विशाल आदित्य सिंह आप कितने कन्फ्यूस्ड हो।’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) का झगड़ा तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में बिग बॉस 13 के मेकर्स ने ताजा प्रोमो शेयर किया था। इस प्रोमो में असीम रियाज (Asim Riaz) सिद्धार्थ शुक्ला की आड़ में आरती सिंह (Arti Singh) पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में असीम (Asim Riaz) गुस्से में इतने पागल हो चुके हैं कि, उन्होंने आरती सिंह (Arti Singh) के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। दरअसल, इस झगड़े में आरती सिंह (Arti Singh) सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेती नजर आई थीं जिसकी वजह से असीम रियाज (Asim Riaz) ने आरती सिंह (Arti Singh) को सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स डिपॉजिट बता दिया।प्रोमो में आरती (Arti Singh) का रोष साफ देखने को मिल रहा है। अपने बारे में ऐसी बातें सुनकर आरती सिंह (Arti Singh) फूट फूट कर रोती नजर आई। इतना ही नहीं प्रोमो में रोते हुए आरती (Arti Singh) ने बिग बॉस 13 से जाने की भी बात कर दी है।इस बीच लगता है कि, आरती (Arti Singh) की ये हालत उनके परिवार से तो नहीं देखी जा रही है। तभी तो उनको सपोर्ट करने के लिए भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कमर कस ली है। हाल ही में कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है।इस पोस्ट में उन्होंने (Kashmera Shah) असीम रियाज के खिलाफ जमकर जहर उगला है। कश्मीरा ने गुस्सा करते हुए लिखा कि, किसकी इतनी हिम्मत हुई कि, वह आरती (Arti Singh) को सिद्धार्थ शुक्ला की फिक्स डिपॉजिट बोल रहा है। एक बार ये बात मेरे सामने बोल कर दिखाओ और उसके मैं तुम्हारा ही फिक्स डिपॉटिज बना दूंगी। तुम्हारे दिमाग में ही गंदगी भरी है।आगे आरती (Arti Singh) को सपोर्ट करते हुए कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने लिखा, आरती सिंह (Arti Singh) तुमको रोने की जरुरत नहीं है। किसी को भी तुम्हारे आंसूओं की कद्र नहीं है। कश्मीरा शाह के इस ट्वीट से साफ है कि, उनको असीम रियाज (Asim Riaz) के इस कमेंट पर बहुत गुस्सा आ रहा है।कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) इससे पहले भी कई बार आरती सिंह (Arti Singh) का खुलकर सपोर्ट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बहुत जल्द ही कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली हैं। ऐसे में वह असीम (Asim Riaz) की तो हालत खराब जरुर कर देंगी।

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी बहुत जल्द पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। नुसरत और और राजकुमार 'छलांग' (Chhalaang) फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। मेकर्स ने अब इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। जारी पोस्टर में नुसरत और और राजकुमार एक दूसरे के साथ बहुत अलग अंदाज में दिखाई दिए। सामने आए इस पहले पोस्टर में राजकुमार राव रेड कलर की स्लीपी अवतार में दिखाई दिए तो वहीँ नुसरत भरूचा पंबाजी सूट में नजर आई। नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।इस फिल्म में नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गर्वंमेंट स्कूल के पीटी मास्टर मोंटू (राजकुमार राव) की कहानी दिखाई जाएगी। राजकुमार राव के किरदार का नाम मोंटू है जोकि पेशे से एक पीटी मास्टर होते है। तो वहीँ नुसरत भरूचा के किरदार का नाम नीलू है। फिल्म की कहानी लव रंजन, असीम अरोड़ा और ज़ीशान कादरी ने लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता द्वारा हुआ है। फिल्म का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर किया है। नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।खैर बात अगर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की करें तो, एक्टर इन दिनों 'रूही अफ्जा' को लेकर काफी व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor)के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। नुसरत भरूचा की आगामी फिल्म कौनसी होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है लकिन हाल ही में एक्ट्रेस 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई दी थी। फिल्म में वो आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई दी थी। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई थी।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachhan) ने एक बार फिर बड़े पर्दे आने की तैयारी शुरू कर दी है। जी हां, अभिषेक ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी है। फिल्म की किरदार की बात करें तो यह साल 2012 में आई विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' (Kahaani) के एक किरदार 'बॉब बिस्वास' को लेकर बनाई जा रही है जो कि एक कॉन्ट्रैक्ट किलर होता है। अभिषेक ने अपनी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करते हुए सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें जारी की हैं।इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachhan) ने लिखा है "लाइट। कैमरा। 'नोमोशकार! पहले दिन का शूट शुरू!" दूसरी तस्वीर में एक पुराना मोबाइल फोन और चश्मा नजर आ रहा है। जो कि फिल्म में कॉन्ट्रैक्ट किलर 'बॉब बिस्वास' द्वारा इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की बेटी दिया अन्नपूर्णा (Diya Annapurna) घोष कर रही हैं। बता दें, इसी फिल्म से दिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू भी करने जा रही हैं। अभिषेक करीबन 42 दिनों के लिए कोलकाता में शूटिंग करेंगे। और अभिषेक शहर की सर्दियों का आनंद लेते दिख रहे हैं, जैसा कि उन्होंने ट्वीट में भी लिखा था "मुझे कोलकाता बहुत पसंद है।"खबरों की मानें तो फेमस बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) को "कहानी" में बॉब बिस्वास के किरदार के लिए अपार सराहना मिली थी। हालांकि इस फिल्म को शुरू करने से पहले उनसे संपर्क किया गया था। लेकिन डेट इशू होने के कारण वो आ नहीं सके थे। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ किया जा रहा है और फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म कर इस साल के अंत में रिलीज़ किया जा सकता है। अभिषेक बच्चन आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' (Manmarziyaan) में तापसी पन्नू और विक्सि कौशल के साथ अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) एक संस्कारी प्लेबॉय के रुप में ही नजर आ रहे हैं। घर में जब से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा के बीच नजदीकियां बढ़ी है तब से ही घर के बाहर तरह तरह की बातें होनो शुरू हो चुकी है। अब घर में हो रही हर घटना का असर सबसे पहले बाहर देखने को मिलता है। तभी तो कई बार पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ये बात जता चुकी हैं कि, उनको पारस (Paras Chhabra) और माहिरा का रिश्ता कुछ खास पसंद नहीं है। इसके बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) माहिरा शर्मा को कभी किस करते दिखते हैं तो कभी गले लगाते नजर आ जाते हैं।यही वजह है कि, आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने पारस (Paras Chhabra) को अपना बनाने के लिए एक नया कारनामा कर डाला है। हाल ही में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि, घर से बाहर आते ही आकांक्षा (Akanksha Puri) और पारस (Paras Chhabra) शादी कर लेगें।जी हां, सही सुना आपने...। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने इस बात का खुलासा कर दिया है। जब पारस (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड से शादी के बारे में पूछा गया तो आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने कहा, हां हम दोनों ने कुछ प्लॉन्स बनाए हैं।आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने खुलासा किया कि, शो में जाने से ठीक पहले ही मेरी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से इस बारे में बात हुई है। उसका भी यही मानना था कि, हम लोगों को अब और देरी नहीं करनी चाहिए शादी जल्द से जल्द कर लेने में ही भलाई है। शादी की बात सुनकर वह बहुत खुश था।आगे आकांक्षा (Akanksha Puri) ने बताया कि, भले ही शादी की बात पहले मैंने की है लेकिन मैं चाहूंगी कि पहले वह अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे। ऐसे में हो सकता है कि, हम दोनों इस साल शादी कर लें। वैसे मैंने यह फैसला पूरी तरह से पारस (Paras Chhabra) के ऊपर छोड़ दिया है। वह जब कहेगा शादी तभी होगी। आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की इस बात से इतना तो तय है कि, वह समय रहते पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से शादी करना चाहती हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' (83) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर रिलीज करने में लगे हुए हैं। शनिवार यानि 18 जनवरी को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म का एक और नया पोस्टर अपने अकाउंट शेयर कर दिया है। इस पोस्टर में पंजाब के मशहूर सिंगर हार्डी संदू (Harrdy Sandhu) नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैप्शन में लिखा है "पंजाब दा गबरू वीर !!!! पेश है हार्डी संदू डायनामिक मदन लाल (Madan Lal) के रूप में !!!!"रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने अपने अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है "आप में से बहुत से लोग जो मुझे नहीं जानते हैं, कि मैंने पंजाब के लिए और भारत के लिए अंडर 19 (Under 19) के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला है। मैंने अपने जीवन के 10 से भी ज्यादा साल तक क्रिकेट खेला है और क्रिकेट को हमेशा मैंने अपना पहला प्यार माना है। हमेशा देश के लिए खेलना और भारतीय जर्सी पहनना चाहता था। चोटें ऐसी थीं कि चोटों के कारण, मैं नहीं कर पाया। जीवन का पहिया ऐसा घूमा कि, जो मैं असल जिंदगी में नहीं कर सका। अब बॉलीवुड में मेरी शुरुआत है। इस अवसर के लिए आभारी हूं कि एक बेहतरीन किरदार निभाने जा रहा हूं - मदन लाल सर।"बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेटर रह चुके कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। रणवीर की यह फिल्म कपिल देव की ज़िन्दगी पर आधारित है। फिल्म 10 अप्रेल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में रणवीर के साथ लीड रोल में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी।

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ये खबर प्रभास की आगामी फिल्म से जुड़ी हुई है। खबर के अनुसार, प्रभास ( Prabhas ) ने फिल्म 'जान' ( jaan ) की शूटिंग शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, नवंबर महीने में प्रभास ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन प्रभास इस फिल्म की शूटिंग और आगे बढ़ाने से पहले…
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज का एपिसोड बहुत खास होगा। घर में फैमिली वीक टास्क के बाद वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) होगा। इसके बाद सलमान खान घर वालों से बातचीत करते हुए उन्होंने ने की हुई गलतियों पर बात करेंगे। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) ने इस बार सलमान खान घरवालों के साथ- साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की हरकतों पर नाराजगी जताते हुए…
बॉलीवुड के स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के चलते लगातार चर्चा में बने हुए है। कार्तिक आर्यन बहुत जल्द 'लव आज कल' में नजर आने वाले है। इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें कार्तिक आर्यन दमदार किरदार में दिखाई दिए है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड की कर रहा हैं। फिल्म 'लव आज…
बॉलीवुड के स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के चलते लगातार चर्चा में बने हुए है। कार्तिक आर्यन बहुत जल्द 'लव आज कल' में नजर आने वाले है। इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें कार्तिक आर्यन दमदार किरदार में दिखाई दिए है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड की कर रहा हैं। फिल्म 'लव आज…
Page 1 of 96

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें