मनोरंजन

मनोरंजन (7262)


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं। बीते हिमों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।
वहीं फिल्म में पानी को भी बहुत व्यर्थ किया गया है। एक पुरानी कहावत थी, 'पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए।' लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ के बाद लग रहा है, कहावत बदलकर 'हंसने वालों को हंसने का बहाना चाहिए' हो गई है।
दरअसल, ट्रेलर के एक सीन में फिल्म के हीरो मुक्कू (सुशांत सिंह राजपूत) के पिता का किरदार निभा रहे नितीश भारद्वाज कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'नहीं होगा ये संगम, फिर चाहे प्रलय ही क्यों न आ जाए।' बस इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को बड़े फनी अंदाज के साथ पेश किया गया। यहां सभी यूजर्स अपने-अपने हिसाब से इस डायलॉग को कनेक्ट कर रहे हैं।
फिल्म 'केदारनाथ' में इसके ट्रेलर और टीजर के मुताबिक, केदारनाथ में आई आपदा के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म के पहले गाने 'नमो नमो' में श्रोताओं को पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा के दर्शन भी करवाए गए।


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। इस कपल ने कोंकणी रीति-रिवाज और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई। ये शादी इस जोड़े ने सात समंदर पार इटली में की। शादी बेहद ही अच्छे तरीके से संपन्न हुई, लेकिन अब शादी को लेकर एक एेसी खबर सामने आई है, जिसे लेकर काफी विवाद हो गया है। दरअसल, सिंधी रीति-रिवाज से शादी की रस्मों को पूरा करने के लिए दीपवीर गुरुद्वारा जाने के बजाए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को इटली के होटल में ही ले आए थे, जिसके कारण वहां के भारतीय सिख समुदाय के प्रधान सुखदेव सिंह कंग और अन्य सिख संगत काफी भड़क गए हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि होटल में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को लेकर जाना सख्त मना है। गौरतलब है कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इस संबंध में खास हिदायतें दी थीं, लेकिन इसके बावजूद भी इटली के गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी गुरु साहिब को होटल में ले गई। वहीं, अब ये भी एक सवाल है कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी विदेशी मामले में दखलन्दाजी करेगी या नहीं? और क्या इटली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को इस बारे में जानकारी थी या नहीं? अगर उनको जानकारी थी तो उन्होंने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अादेशों की उल्लंघना क्यों की? इस विवाद में जितना दोष दीपवीर का है, उतना ही दोष गुरु ग्रंथ साहिब जी को होटल भेजने वालों का है।

 


मुंबई - बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। वहींं अब इस लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ने वाला है। खबरें हैं कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर में सात फेरे लेंगे। हाल ही में कपिल और गिन्नी के शादी के फंक्शन की तारीखें सामने आ गईं हैं।
खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा गिन्नी की शादी से पहले 10 दिसंबर को शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी। कहा जा रहा है कि कपिल की बहन ने अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी शुरू होने से पहले अपने घर पर माता का जागरण करवाएंगी।
कपिल शर्मा गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। इन दोनों की शादी कपिल शर्मा के होमटाउन फगवाड़ा में होगी। कपिल और गिन्नी कि शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी से पहले यानी 10 दिसंबर से शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी।
वहीं 14 दिसंबर को अमृतसर में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी। जानकारी के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हो गया हैं। सामने आए इस नए पोस्टर में रजनीकांत और एमी जैक्सन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं।
सोशल मीडिया के जरिए अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। इन सभी पोस्टर में अक्षय बेहद खतरनाक और डरावने लुक में दिखे।
बता दें कि फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा के बजट से बनी है। फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह पहली बार हो रहा हैं की रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्म 2.0 में साथ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म को तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

 


मुंबई - बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म आंखे का सीक्वल अगले साल शुरू किया जाएगा। वर्ष 2002 में रिलीज फिल्म आंखे में अमिताभ बच्चन ,अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। आंखे के सीक्वल को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है। अगले साल एक रोचक कहानी के आंखें की सीक्वल शुरू की जाएगी। अमिताभ बच्चन ने इसके लिए अपनी मंजूरी भी दे दी है।
कुछ साल पहले आंखे के सीक्वल का ऐलान किया था तब अमिताभ के साथ अनिल कपूर और अरशद वारसी को कास्ट किया गया था लेकिन विवाद के कारण फिल्म रुक गई। फिल्म आंखे के सीक्वल को अनीस बका्मी निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और तरुण अग्रवाल को-प्रोड्यूस करेंगे। ‘आंखें 2’ को साल 2020 में जनवरी के महीने में रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और विक्की कौशल को कास्ट किया जा सकता है।


मुंबई - अभिनेता अमिताभ बच्चन ने निर्देशक अमित आर शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को पत्र भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की है। फिल्म देखने के बाद बच्चन ने अदाकारा को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा है।
अमिताभ ने ‘बधाई हो’ के निर्देशक, नीना गुप्ता को लिखा पत्र अदाकारा ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘‘आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आई। बहुत-बहुत धन्यवाद सर।’’निर्देशक ने कहा कि बच्चन की सराहना पाकर वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। निर्देशक ने ट्विटर पर पत्र की तस्वीर के साथ लिखा है कि जब दिग्गज आपके काम की तारीफ करते हैं तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है। इससे खुद को वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

 

मुंबई - बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में इमरान का नाम राकेश सिंह हैं और इसमें दिखाया गया है कि इमरान लोगों के पेपर्स किसी और से दिलवाकर अमीर स्टूडेंट्स से पैसे लेते हैं और कमाई करते हैं, जिसे उन्होंने कहा है नकल में ही अकल हैं। इसके आगे इमरान के इसमें डायलॉग है कि ऊपर वाला दुआ कबूल…
मुंबई - बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिनों ही दोनों ने सिंधी और कोंकणी रस्म में एक -दूसरे सेशादी रचाई। बीती शाम ही दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में जहां दोनों सिंधी रीति रिवाज में पहने जाने वाले परिधान में नजर आए, वहीं दूसरे में कोंकणी शादी के परिधान…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-यामी गौतम को अपने रूट्स से कनेक्टेड रहना अच्छा लगता है। यामी हमेशा समाज, खासकर जहां उनकी परवरिश हुई है, वहां के लोगों की मदद का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में त्योहारों के अवसर पर यामी हिमाचल प्रदेश, बिलासपुर गईं और अपने शहर से लोगों से भी मुलाकात की। एक्ट्रेस का जन्म बिलासपुर में हुआ था और फिर चंडीगढ़ में उनकी परवरिश हुई। अपने…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-2017 में वीर दास नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल जारी करने वाले पहले भारतीय बने, जो कि एक ऐसा सम्मान है जो दुनिया भर के सबसे बड़े कॉमेडियन ही कमा पाते हैं। अपने इस शो से भारतीय कॉमेडी को दुनिया भर में पहुंचाते हुए उन्होंने प्रसिद्धि के वैश्विक मानचित्र पर शीर्ष स्थान अर्जित किया था। वीर दास में वास्तव में कुछ बात तो है और अपने पहले नेटफ्लिक्स स्पेशल में…
Page 1 of 519

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें