मनोरंजन

मनोरंजन (78)

टीवी सीरियल अदाकारा अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने मां बनने के सफर के हर पल का मजा खुलकर ले रही हैं। आज ही अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे आरव रेड्डी (Aaravv Reddy) की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उनका राजकुमार 2 महीने का हो गया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे के मिनी बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाई है। अदाकारा अनीता हसनंदानी ने इस प्यारी तस्वीर के साथ फैंस को जानकारी दी कि उनका बेटा 2 महीने का हो चुका है।मां बनने के बाद अदाकारा अपने बेटे आरव रेड्डी के साथ हर पल को एन्जॉय कर रही है। इस बीच अदाकारा ने बताया कि कैसे उन्होंने बेटे के दूसरे महीने के बर्थडे को भी सेलिब्रेट किया है।अदाकारा ने बेटे आरव रेड्डी के मिनी बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ब्लू कलर के गुब्बारों का चुनाव किया।एक्ट्रेस ने ये प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जहां अनीता हसनंदानी और पति रोहित रेड्डी अपने लाडले पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं।एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने कुछ दिनों पहले ही ये तस्वीर शेयर कर बताया था कि उनका बेटा अपने पापा के ऊपर ही गया है। क्योंकि पापा रोहित की तरह आरव के भी डिंपल हैं।आरव रेड्डी अपनी मॉम अनीता हसनंदानी और पापा रोहित रेड्डी के दिल की धड़कन है। ये तस्वीर खुद इस बात की गवाही देती है।अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी अपने पेरेंट्स बनने की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। वो हर पल बेटे आरव रेड्डी पर नजर रखते हैं।अनीता हसनंदानी करीब 40 साल की उम्र में मां बनी हैं। यही वजह है कि वो अपने बेटे के साथ साये की तरह साथ रहती हैं।अनीता हसनंदानी ने बीते महीने अपने बेटे का फर्स्ट मंथ बर्थडे भी दिल खोलकर मनाया था।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर बताया है कि उनका पैट एनिमल मोगली भी अपने छोटे भाई आरव रेड्डी का खूब ख्याल रखता है।एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की ये तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं कि वो अपने मां बनने के हर एक दिन को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के को-कंटेस्टेंट और लव बर्ड्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों दुबई में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। यहां से हाल ही में इस टीवी स्टार कपल ने अपनी कुछ वेकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में छाई हुई है। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की इन तस्वीरों में ये स्टार कपल अपनी छुट्टियां मजे से एन्जॉय करता हुआ दिख रहा है।दुबई के रेगिस्तान में बिग बॉस 14 स्टार अली गोनी (Aly Goni) जमीन पर लेटकर मस्त तस्वीरें क्लिक करवाते हुए दिखाई दिए हैं।अली गोनी (Aly Goni) दुबई के रेगिस्तान में जमीन पर कई स्टाइलिश पोज देते हुए दिखाई दिए।दुबई की खूबसूरत लोकेशन पर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी जमकर एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ये तस्वीर शेयर कर लिखा है कि आज एकदम हेल्थी खाना है पक्का। यानी वो वेकेशन पर भी अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं।इन तस्वीरों में टीवी सीरियल स्टार अली गोनी (Aly Goni) दुबई की रंगीन वादियों के मजे लेते हुए दिख रहे हैं।अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इस वक्त रेस्टोरेंट में थे। जहां इस स्टार कपल ने कई सारी तस्वीरें क्लिक कर डाली हैं।

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर शो 'अनुपमां' (Anupamaa) में मुख्य किरदार निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया था। रूपाली गांगुली के फैंस इस खबर को पढ़कर काफी निराश हो गए थे क्योंकि उन्हें लगा था कि इसकी वजह से 'अनुपमां' की कहानी पर नकारात्मक असर पड़ेगा। रूपाली गांगुली के निराश फैंस के लिए टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि अदाकारा ने कोरोना वायरस महामारी को मात दे दी हैरूपाली गांगुली के एक करीबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है कि अदाकारा का ताजा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और अब वो कोरोना फ्री हो गई हैं। रूपाली गांगुली ने शुक्रवार की शाम को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिस रिपोर्ट में उनके कोरोना निगेटिव होने की बात सामने आई है। सूत्र के अनुसार, ‘जी हां, जो खबर सामने आई है, वो सच है और रूपाली कोरोना को हराने के बाद काफी खुश भी हैं। रूपाली अपने कोरोना टेस्ट का इंतजार कर रही थीं, जो बीती शाम को आया। रूपाली जल्द ही अपने परिवार के साथ रहना शुरू कर देंगी और शो की शूटिंग के लिए भी लौटेंगी। कोरोना होने के बाद वो अकेले वक्त बिता रही थीं।’सूत्र ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘रूपाली गांगुली अगले हफ्ते से अनुपमां की शूटिंग शुरू कर देंगी और अगर सबकुछ ठीक रहता है तो कलाकार सुधांशु पांडे भी उनके साथ सेट पर लौट आएंगे। रूपाली और सुधांशु के साथ-साथ आशीष मल्होत्रा और पारस कलनावत भी अनुपमां की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे।’सूत्र ने बताया है कि कलाकारों के कोरोना टेस्ट निगेटिव आ रहे हैं, जिससे लेखकों ने चैन की सांस ली है। अब उन्हें कहानी में ज्यादा बदलाव नहीं करने पड़ेंगे। 'अनुपमां' में जो ट्रैक चल रहा है, उसमें दर्शकों को ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे।

टीवी इंडस्ट्री से हर रोज कोरोना वायरस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अब तक कई बड़े अभिनेता इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिसकी वजह से टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच चुका है। इस लिस्ट में अब अनुपमा (Anupamaa) स्टार तसनीम नेरुरकर (Tassnim Nerurkar) का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। तसनीम नेरुरकर ने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखकर फैंस के साथ यह दुखभरी खबर शेयर की हैतसनीम नेरुरकर ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं इस पोस्ट के माध्यम से बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना वायरस हो गया है। मैं इस महामारी के जमकर लड़ूंगी और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। मैं उन सब लोगों से चेकअप कराने की प्रार्थना करती हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं। मैं आप सबसे जल्द ही मिलूंगी लेकिन तब तक मैं आप सबके साथ अपनी रिपोर्ट और कोविड जर्नी के एक्सपीरियंस शेयर करती रहूंगी। इससे लोगों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और वो कोविड से बचकर रह पाएंगे।’तसनीम नेरुरकर धारावाहिक 'अनुपमा' में राखी दवे के किरदार में नजर आती हैं, जो किंजल की मां है। तसनीम नेरुरकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मेकर्स 'अनुपमा' की कहानी में थोड़ा बदलाव कर सकते हैं। रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी मेकर्स ने ऐसा कदम उठाया था।'अनुपमा' टीवी टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है। पिछले कई हफ्तों से इस शो को बाकी शोज टक्कर नहीं दे पा रहे हैं लेकिन जिस तरह से इसके सभी कलाकार कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, उससे लग रहा है कि इसकी गद्दी छिन सकती है।

भारत में कोरोना की दूसरी लहर लगातार कहर बरपा रही है। महाराष्ट्र में तो हालात बद से बदतर हो चुके हैं। बात करें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तो टीवी और फिल्मों के 50 से अधिक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब कोरोना ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी लोगों को शिकार बनाना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे से हुई है। रविवार को आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।इसकी जानकारी आम्रपाली ने खुद फैंस के साथ शेयर की है। आम्रपाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है। इसमें आम्रपाली ने लिखा, 'सभी को नमस्ते, मैं आप सबको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं और मेरा परिवार पूरी सावधानी बरतते हुए मेडिकल केयर ले रहे हैं। आप लोग चिंता ना करें, हम सब एकदम ठीक हैं। बस केवल मुझे और मेरे परिवार को दुआओं में याद रखिएगा।'आम्रपाली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। मोनालिसा, काजल राघवानी, दिनेश लाल यादव और रानी चटर्जी समेत कई भोजपुरी सेलेब्स ने आम्रपाली के पोस्ट पर कमेंट कर स्टार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। वहीं अगर बात करें कोरोना की तो बीते एक ही महीने में करीब 50 से अधिक स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इनमें कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, विकी कौशल और कटरीना कैफ जैसे स्टार्स शामिल हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री के कुछ शोज पर कोरोना अटैक हुआ है। इनमें अनुपमा, इंडियन आइडल 12, डांस दीवाने 3 समेत कई सारे शोज शामिल हैं। टीम बॉलीवुड लाइफ भी आम्रपाली दुबे के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की चपेट में आ रहे लोगों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब जो ताजा जानकारी सामने आई है इसने सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी हैं।आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'सभी को नमस्कार, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत खुद को आईसोलेट कर लिया है और इस समय मैं होम क्वारंटाइन हूं। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए आभारी। कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल करें।'आलिया भट्ट से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, परेश रावल, बप्पी लहरी और मिलिंद सोमन जैसी कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। आलिया भट्ट के फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बीते कई दिनों से लगातार अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi,) की शूटिंग कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म टीजर भी दर्शकों के बीच पेश किया गया था। इस टीजर में आलिया भट्ट को गंगूबाई के किरदार में फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में पहली बार देखा गया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तब से लेकर अब तक फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सुपरहिट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं…
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से सुर्खियों में आई अदाकारा कांची सिंह (Kanchi Singh) ने हाल ही में अपने चाहने वाले लाखों लोगों को करारा झटका दिया है। टीवी सीरियल एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि वो भी कोरोना वायरस का शिकार हो गईं है। इस बात का ऐलान कांची सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है।…
नई दिल्लीl अनुपमा धारावाहिक की अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया हैl इसके लिए उन्होंने अपने परिवार और शो के निर्माताओं से क्षमा भी मांगी हैl अभिनेत्री रूपाली गांगुली लोकप्रिय टीवी धारावाहिक अनुपमा में नजर आती हैl रूपाली गांगुली क्वारंटाइन में है और उनके परिवार के टेस्ट की रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही हैl इसके अलावा शो…
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. उन्होंने अपनी प्रग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए किया है. समंदर किनारे की इस तस्वीर में दिया अपनी कोख पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. लाल रंग के इस फ्लॉवरी आउटफिट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें साझा…
Page 1 of 6

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें

data-ad-type="text_image" data-color-border="FFFFFF" data-color-bg="FFFFFF" data-color-link="0088CC" data-color-text="555555" data-color-url="AAAAAA">