मनोरंजन

मनोरंजन (141)

मुंबई(HH USA)

निर्देशक-निर्माता एकता कपूर का अपकमिंग शो 'लॉक अप' ऑनएयर होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो को बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं। साथ ही एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ रहा है। जहां पहले इस शो के 27 फरवरी को ऑनएयर होने की खबरें थीं। तो वहीं अब शो के पोस्टपोन होने की जानकारी सामने आई है। जिससे इसका इंतजार कर रहे फैंस को तगड़ा झटका लगना लाजमी है।शनिवार को एकता कपूर ने नया प्रोमो जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया कि शो में करणवीर बोहरा भी शामिल हो रहे हैं। हालांकि, इस प्रोमो से इसकी रिलीज डेट गायब रही। यह होना लाजमी था क्योंकि इस शो पर कॉन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से ही मेकर्स पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।दरअसल, हैदराबाद के बिजनेसमैन सनोबर बेग ने हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और 'लॉकअप' पर उनका आइडिया छीनने का आरोप लगाया है। एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, बिजनेसमैन ने दावा किया है कि 'लॉक अप' उनके 'द जेल' नामक शो के विचार पर आधारित है। इस विचार को मार्च 2018 में रजिस्टर किया गया था और इस अवधारणा को एंडेमोल शाइन इंडिया के अभिषेक रेगे के साथ साझा किया गया था।पहले ऑल्ट बालाजी, बालाजी टेलीफिल्म्स, करण मेडी के एमएक्स प्लेयर, एंडेमोल शाइन, एकता कपूर और एंडेमोल शाइन के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। मामले की अगली सुनवाई 9 मार्च 2022 को होगी। एकता कपूर और कंगना रनौत ने पिछले महीने शो की घोषणा की थी और इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर शो लॉन्च किया था। बताते चलें कि इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे। जिसमें से पांच कंटेस्टेंट्स करणवीर बोहरा, स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम निशा रावल, हॉट डीवा पूनम पांडे समेत दंगन क्वीन 'बबीता फोगाट' का नाम सामने आ चुका है। 

 

Ruckus over Kangana Ranaut's 'lock up', case registered

 

नई दिल्ली (HH USA)

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। शीर्ष अदालत फिल्म को बगैर किसी बदलाव के रिलीज होने के अनुमति दे दी है। कोर्ट ने फिल्म पर आपत्ति उठा रही याचिका को खारिज कर दिया है। गुरुवार को निर्माता की तरफ से पेश हुए वकील ने कोर्ट को बताया कि अंतिम समय में फिल्म का नाम बदलना मुमकिन नहीं है। खुद के गंगूबाई का दत्तक पुत्र होने का दावा कर रहे बाबूजी रावजी शाह, ने बॉम्बे उच्च न्यायालय के उस फैसले के खिलाफ शीर्ष न्यायालय में अपील की है। जिसमें फिल्म की रिलीज पर अंतरिम रोक लगाने सहित उन्हें विभिन्न राहत देने से इनकार कर दिया गया था। सुनवाई के दौरान जस्टिस इंदिरा बनर्जी ने कहा कि हमारे यहां पीड़ित को अपराधी की तरह दिखाया जाता है। मैं पश्चिम बंगाल में ऐसी लड़की से मिली थी जिसे बहुत कम उम्र में खाने का लालच देकर इस काम में धकेल दिया गया। आखिर वह HIV की शिकार हो गई वकील ने फिल्म को लेकर तर्क दिया कि यह कहानी एक महिला के उत्थान की है इलाके में उसकी मूर्ति लगी है। उच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के खिलाफ कई मामले लंबित होने का जिक्र किया और सुझाव दिया था कि फिल्म का नाम बदलने पर इसके निर्माता विचार कर सकते हैं। आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म इस शुक्रवार को रीलिज होने का कार्यक्रम है। फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है, जो संजय लीला भंसाली की कंपनी है। न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति जे. के. माहेश्वरी की पीठ ने प्रोडक्शन हाउस सहित प्रतिवादियों को फिल्म का नाम बदलने का सुझाव दिया था। पीठ ने बाबूजी रावजी शाह की याचिका की सुनवाई का फैसला करते हुए आदेश दिया 24 फरवरी के लिए बोर्ड के शीर्ष पर सूचीबद्ध किया जाए। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने बुधवार को कोई राहत देने से इनकार कर दिया और 25 फरवरी को रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से ‘कमाठीपुरा’, ‘काठियावाड़ी’ और ‘चीन’ शब्दों को हटाने के अनुरोध करने वाली तीन याचिकाओं को खारिज कर दिया। मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्त और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की एक खंडपीठ शहर के विधायक अमीन पटेल और हितेन मेहता नाम के व्यक्ति की दो जनहित याचिकाओं (पीआईएल) और दक्षिण मुंबई के कमाठीपुरा इलाके की निवासी श्रद्धा सुर्वे की एक अन्य याचिका पर सुनवाई कर रही थी। किसी भी याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का अनुरोध नहीं किया गया था जिसमें बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और अजय देवगन ने अभिनय किया है। लेकिन इसमें अनुरोध किया गया कि कुछ ‘आपत्तिजनक’ शब्दों को हटा दिया जाए या बदल दिया जाए।

 

 

The film Gangubai Kathiawadi got a big relief from the Supreme Court

मुंबई(HH USA)

एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजेकर अपनी मराठी फिल्म 'नाय वरनभात लोन्‍चा कोन नाय कोन्‍चा' में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के आरोप में फंस चुके हैं। इस सेंसिटिव मामले को देखते हुए डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 34, पॉक्सो की धारा 14 और आईटी की धारा 67, 67बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस केस के बाद महेश मांजरेकर ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष साफ किया है।

एक्टर-डायरेक्टर का बयान

डायरेक्टर ने कहा मैंने कानूनी रास्ता अपनाया है इसलिए मेरे वकील उसी के अनुसार जवाब देंगे। मैं अपनी फिल्म पर कायम हूं क्योंकि फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने पास कर दिया तो मैं और क्या कह सकता हूं।

 

ट्रेलर रिलीज के बाद मचा बवाल

बता दें कि मराठी फिल्म 'नाय वरनभात लोन्‍चा कोन नाय कोन्‍चा' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। 14 जनवरी को रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाई दे रहे बच्चों और महिलाओं के साथ सेक्सुअल एक्ट को लेकर बवाल मचा हुआ है और इसीलिए ये मुकदमा दर्ज कराया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। वहीं, कश्‍मीरा शाह इसकी लीड एक्ट्रेस हैं। दो संगठनों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है।

 

Case registered against Mahesh Manjekar under POCSO and IPC

मुंबई(HH USA)

अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म झुंड का ट्रेलर आखिरकार आज 23 फरवरी को रिलीज हो ही गया। फैंस कबसे इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। झुंड को मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित किया गया है। जिसमें स्लम एरिया के बच्चों के भविष्य को बदलते और उस बदलाव के पीछे के जद्दोजहद को दिखाया गया है। ये फिल्म में सॉकर के संस्थापक विजय बरसे की कहानी को पर्दे दर्शायी गई है। इस बायोपिक में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। जो अंडरप्रिविलेज बच्चों को कुख्यात से बदलकर एक खिलाड़ी में तबदील करते हैं। इस फिल्म दर्शाया गया है कि इस लाचार और सुविधाओं से वंचित बच्चों के एक समूह को दुनिया एक झुंड के रूप में देखती हैं, मगर उन्होंने इनमें एक टीम देखा। इस टीम (झुंड) में हर बच्चे किसी गिरोह में शामिल है, कोई चोरी में शामिल तो कोई बदसलूकी में मगर दिल से ये सभी बुरे नहीं है और इसी विश्वास के तहत अमिताभ इन बच्चों का भविष्य बदलने की कोशिश करते हैं। हालांकि अमिताभ के विजन पर किसी को यकीन नहीं होता और ना ही कोई उनका साथ देना चाहता है। उन्हें बार-बार टीम छोड़ने के लिए कहा जाता है। इतना ही नहीं अमिताभ के लिए एक कोच के रूप काफी मुश्किले भी खड़ी की जाती हैं।ट्रेलर वाकई में दर्शकों का दिल दहलाने वाला है, जिसमें एक व्यक्ति के मौत को भी दिखाया गया है। तमाम तरह की परेशानियों और बाधाओं के बावजूद, अमिताभ को ये विश्वास है कि इस टीम को अगर सिखाया जाए तो ये राष्ट्रीय फुटबॉल टीम का हिस्सा बन सकते हैं। फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 'झुंड' नागराज पोपटराव मंजुले की पहली बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले उन्होंने कई हिट मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है। जिसमें 'सैराट' और 'फैंड्री' शामिल हैं। झुंड का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज हिरेमठ, राज हिरेमठ, नागराज पोपटराव मंजुले, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और संदीप सिंह द्वारा टी-सीरीज़, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले किया गया है। ये ज़ी स्टूडियोज की विश्वव्यापी रिलीज़ है। 'झुंड' के अलावा भी अमिताभ बच्चन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'प्रोजेक्ट के', 'रनवे 34' और 'द इंटर्न' रीमेक शामिल है।

 

The trailer of Amitabh Bachchan's much awaited film Jhund released today

नई दिल्ली। बीते कई दिनों से करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान काफी चर्चा में बने हुए हैं। कभी जेह की तस्वीरें तो कभी उनका असली नाम सोशल मीडिया पर कई दिनों से छा रहा है। लेकिन अब हाल ही में करीना और सैफ के छोटे नवाब फोटोग्राफर्स के कामरा में कैद हुए हैं। जेह की ये पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।सैफ और करीना के फैंस लंबे समय से उनके दूसरे बेटे की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। सभी लोग देखना चाहते थे कि तैमूर के छोटे भाई क्यूटनेस में उनसे कहीं कम या ज्यादा तो नहीं। हालांकि अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि सैफ और करीना के छोटे बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल सैफ और करीना को पहली बार अपने छोटे बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है।कई सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट ने सैफ और करीना के छोटे बेटे की पहली तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जिनमें सैफ करीना के छोटे नवाब अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं। जेह बी तैमूर की तरह ही बेहद क्यूट हैं। इन तस्वीरों को देख हर कोई जेह की तारीफ कर रहा है। सामने आए एक वीडियो में सैफ और करीना गाड़ी में से उतरते हुए दिखाई देते हैं। सैफ की गोद में नन्हें जेह नजर आए जिसे लेकर सैफ जल्दी से बिल्डिंग के अंदर चले गए। पीछे- पीछे करीना भी अंदर गईं। लेकिन जाने से पहले करीना ने पैपराजी के सामने कुछ सेकंड पोज दिया और फिर अंदर चली गईं।एक झलक में देखने पर जैह अली खान बेहद ही प्यारे नजर आए। बता दें कि बीते कई दिनों से जेह के नाम को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। करीना कपूर खान ने कुछ दिन पहले ही अपने प्रेग्नेंसी बाइबिल लॉन्च की है। जिसमें जैह की तस्वीर के नीचे उनका नाम 'जहांगीर' लिखा गया है। जिसे लेकर काफी दिनों से बवाल मचा हुआ है। हालांकि अब करीना ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में नेगिटिविटी नहीं होनी चाहिए क्योंकि हम दो बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। मौनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगभग हर दिन ही अपनी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट पर अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। इसी बीच मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनका ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्रे कलर की बिकिनी में रिवीलिंग पोज देती दिख रही हैं। वहीं इस दौरान वह कई अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कभी मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं, तो कभी वह बीच पर लेट कर पोज मारती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका हॉट एंड ब्यूटीफुल लुक देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैंवहीं इस वीडियो पर न सिर्फ मौनी के फैंस बल्कि सेलेब्से भी कमेंट की उनकी तारीफ कर रहे हैं। मौनी के इस वीडियो पर 'नागिन' फेम रक्षंदा खान खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'तुम्हारी जैसी लड़की मिलना मुश्किल है!' वहीं 'रक्षंदा खान के अलावा एक्ट्रेस आशा नेगी ने कॉमेंट कर लिखती हैं, 'प्लीज हमें मत मारो'। अबतक इस वीडियो को 2 लाख, 32 हजार से ज्यादा लाक्स मिल चुके हैं।हाल ही में मौनी रॉय ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। उनका ये सेमी ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था। मौनी ने हरे रंग की साड़ी के साथ मैचिंग झुमके भी पहने हुए हैं। खास बात ये है कि फोटोशूट के दौरान मौनी ने इस साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना था।

नई दिल्ली। बिग बॉस फेस जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके फोटोज और वीडियोज शेयर होते जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने फैन के साथ हैं पर फिर उनके साथ अचानक ही कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस के होश उड़ गए। सेल्फी लेते समय फैन ने की ये हरकत:-एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के सोशल मीडिया पर खूब…
नई दिल्लीl किम शर्मा ने पोल डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैl इसे काफी पसंद किया जा रहा थाl हालांकि किम शर्मा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने ट्रोल कर दिया हैl किम शर्मा का यह वीडियो वायरल हो गया हैl किम शर्मा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया थाl इसमें वह पोल डांसिंग सीखती नजर आ रही हैंlकिम शर्मा को पोल पर झूलते…
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किबात 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर काफी खुर्खियों में बनीं हुई है। करीना ने अपनी इस बुक को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है। करीना अपनी इस किबात के टाइटल को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी आलोचनाओं का समना करना पड़ रहा हैं। वहीं अब इसी बीच करीना की बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल'…
टीवी जगत में इन दिनों शादियों का दौर शुरू हो गया है। एक के बाद एक कपल के शादी करने की खबरें आ रहीं हैं। कल यानी 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड-अदाकारा दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही उनसे पहले आज स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी ने अपने बॉयफ्रेंड लवेश…
Page 1 of 11

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें

data-ad-type="text_image" data-color-border="FFFFFF" data-color-bg="FFFFFF" data-color-link="0088CC" data-color-text="555555" data-color-url="AAAAAA">