‘कसौटी जिंदगी की‘ के रीमेक को लेकर हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। इस सीरियल के रीमेक में प्रेरणा बासु वाला किरदार एरिका फर्नांडीस निभाने वाली है। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि कोमोलिका वाले रोल के लिए मधुरिमा तुली और हिना खान से बातचीत चल रही है। अब हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे पढ़कर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा।बता दें कि कसौटी जिंदगी की रीमेक के लिए हिना खान के नाम पर ठप्पा लग चुका है। सालों तक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी की लाडली बहू अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास चुकी हिना खान अब खूंखार बहू के रोल में नजर आएंगी। वैसे हिना का ये खूंखार अंदाज सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में भी दिख चुका है।इस शो में हिना खान का वो रुप देखने को मिला था, जिसकी उम्मीद भी नहीं की गई थी। इस शो की ही बदौलत हिना को फैशन क्वीन का तमगा भी मिला। खैर अब कोमोलिका वाले रोल में हिना किस तरह फिट बैठेंगी, ये देखना दिलचस्प होगा।
प्रेरणा की दुश्मन थी कोमोलिका:-कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा बासु पर कोमोलिका की ऐसी नजर लगती है कि उसकी दुनिया ही बिखर गई थी। जहां प्रेरणा की शादी टूट जाती है वहीं कोमोलिका बासु परिवार में बहु बनकर पहुंच जाती है। कोमोलिका के रोल को उर्वशी ढोलकिया ने अदा किया था और कोमोलिका के रोल में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था।
कसौटी…में दिखे थे ये कलाकार:-17 साल पहले शुरु हुए कसौटी जिंदगी की में सीजेन खान, श्वेता तिवारी, रोनित रॉय, जेनिफर विंगेट, गीतांजली तिलेकर, श्रिया शर्मा और उर्वशी ढोलकिया जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें