एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर दूसरी बार बच्चे की किलकारी गूंजी है. करीना ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, बधाईयों का सिलसिला भी शुरू हुआ और तमाम फैन्स बेबी की एक झलक देखने को बेकरार भी दिखे. अब वो मौका कब आएया ये तो अभी नहीं बताया जा सकता, लेकिन एक्टर रणधीर कपूर ने जरूर एक बड़ी बात कही है.

सैफ-करीना का बेटा किस पर गया है?:-सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि घर में आया नया मेहमान करीना पर गया है या फिर सैफ पर. इस डिबेट के बीच अब रणधीर कपूर ने बताया है कि बच्चा ना सैफ पर गया है और ना ही करीना पर, बल्कि बेबी ब्वॉय में तो तैमूर अली खान की झलक दिख रही है. इस बारे में रणधीर ने एक न्यूज पोर्टल को कहा है- मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं. हर कोई कह रहा है कि ये बच्चा अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिख रहा है. अब रणधीर अगर कह रहे हैं कि बच्चा तैमूर जैसा दिख रहा है तो मतलब अब रणधीर अगर कह रहे हैं कि बच्चा तैमूर जैसा दिख रहा है तो मतलब साफ है कि नया मेहमान भी क्यूटनेस की सारी हदें पार करने वाला है.

करीना ने क्या कहा है?:-वैसे इस समय दोनों करीना और सैफ भी खासा उत्साहित हैं. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. सबसे पहले करीना की तरफ से रिएक्शन आया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- It's a Boy. उन्होंने ये भी बताया था कि टिम को उसका छोटा भाई मिल गया है. वहीं सैफ ने भी कहा था कि दोनों करीना और बच्चा स्वस्थ हैं. एक्टर ने तमाम फैन्स को भी दिल से शुक्रिया अदा किया था. 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें