साउथ फिल्म स्टार काजल अग्रवाल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। काजल अग्रवाल ने इसी महीने की शुरुआत में ऐलान किया था कि वो 30 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लेंगी। ये शादी मुंबई में ही एक ग्रैंड फंक्शन में की जाने वाली है। हालांकि इस दौरान शादी में सिर्फ चंद लोग ही मेहमान बनने वाले हैं। इसकी वजह कोरोना वायरस की गाइडलाइंस को बताया गया है। इस बीच काजल अग्रवाल अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स से जरुर फैंस का दिल जीत रही है। हाल ही में अदाकारा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।काजल अग्रवाल ने एक बड़ी सी डायमंड रिंग पहनी हुई है जो स्कॉयर शेप में हैं। अदाकारा इस रिंग को बेहद स्टाइल से फ्लॉन्ट करती दिख रही है। इसके साथ ही ‘सिंघम’ एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है ‘शादी वैनिटी’। ये तस्वीर सामने आते ही काजल अग्रवाल के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। काजल अग्रवाल की ये तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं।

गौतम किचलू की बनेंगी दुल्हनिया:-हाल ही में अदाकारा ने ऐलान किया था कि वो अपने मंगेतर गौतम किचलू संग शादी रचाने की तैयारी में है। गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो मुंबई में ही रहते हैं। वो एक होम डेकॉर कंपनी और इंटीरियर डिजाइनर कंपनी के मालिक हैं। बीते काफी लंबे वक्त से चर्चा चल रही थी कि अदाकारा काजल अग्रवाल किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। हालांकि काजल अग्रवाल ने कभी इन रिपोर्ट्स का न तो खंडन किया और न ही स्वीकारा। अब जब शादी की तारीख करीब है जब अदाकारा ने इस बात का ऐलान किया है।

दोस्तों संग मनाई बैचलर पार्टी:-शादी से पहले अदाकारा काजल अग्रवाल अपने दोस्तों और बहन निधि अग्रवाल के साथ बैचलर पार्टी एन्जॉय कर चुकी है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस और उनके दोस्तों ने शादी के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बैचलर पार्टी में काजल अग्रवाल ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें