बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क की चर्चाएं बीते काफी लंबे वक्त से थी। इन दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब हंगामा मचाया हुआ था। फिर बीते साल अर्जुन कपूर के जन्मदिन के वक्त मलाइका अरोड़ा ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर दिया। इसके बाद एक्टर अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर अपने प्यार का इजहार किया था। तभी से ही ये कपल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक माना जाता है।अब हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को बर्थडे पर बेहद खास अंदाज में विश किया है। इस बेहद खास मौके पर एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर उनकी मस्ती भरे अंदाज में फोटो शेयर कर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थ डे माई फूल।’ इसके साथ ही इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने एक गुब्बारे की इमोजी भी शेयर की है। फोटो में बर्थडे गर्ल मलाइका अरोड़ा पिंक नाइटसूट में नजर आ रही है। इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने ऐसे दिया अर्जुन कपूर को जवाब;-इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने तीन बार लाल रंग की हार्ट इमोजी शेयर करके उनके प्यार का जवाब प्यार से ही दिया है। मलाइका अरोड़ा का ये रिएक्शन आप नीचे देख सकते हैं।

शादी को लेकर फिक्रमंद हैं कपल:-इनके इस बेपनाह प्यार को देखकर कई बार एक्टर और एक्ट्रेस की शादी को लेकर कयास लगाए जा चुके हैं। रिपोर्ट्स थीं कि ये कपल जल्दी ही शादी कर सकता है। लेकिन लगता है कि फिलहाल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के साथ फेरे की जल्दबाजी में नहीं है। यही वजह है कि ये दोनों स्टार्स अपनी जिंदगी अलग-अलग मजे से जी रहे हैं। बता दें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा में उम्र का लंबा फासला है। अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से करीब 10 साल छोटे हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें