बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक रोमांटिक तस्वीर के माध्यम से लोगों के यह खुशखबरी दी थी, जिसके बाद से ही दोनों के फैंस उत्साहित हैं। 14 सितम्बर के दिन अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर की है, इसमें वो लोगों को अपना बेबी बम्प दिखाती नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर के साथ खास मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक जिंदगी को अपने अंदर पालने का एक्सपीरियंस कैसा होता है ? अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, 'अपने अंदर एक जिंदगी को पालने से रियल और खास कुछ नहीं होता है। जब यह आपके कंट्रोल में नहीं है, तो आपके कंट्रोल में क्या है ?'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ समय पहले इसी तस्वीर के माध्यम से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इस तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी खुश नजर आ रहे थे। अनुष्का और विराट की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

प्रभास के साथ आदिपुरुष में आएंगी नजर:-ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही भारतीय सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई दे सकती हैं। डायरेक्टर ओम राउत ने इस फिल्म के सिलसिले में अनुष्का शर्मा से मुलाकात की है और उन्हें फिल्म की कहानी काफी पसंद भी आई है। ऐसा संभव है कि आने वाली दिनों में टी-सीरीज के द्वारा इस खबर पर आधिकारिक मुहर लगा दी जाए। 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें