सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) काफी एक्टिव है। जी न्यूज की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कुछ घंटे पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत के पावना लेक वाले फॉर्महाउस पर रेड मारी है। रेड के दौरान एनसीबी को यहां पर नशे के दौरान इस्तेमाल करने वाली चीजें और कुछ दवाइयां भी मिली हैं। इस दौरान एनसीबी को ऐसी-ऐसी चीजें मिली है, जिससे साफ हो गया है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फॉर्महाउस पर खूब पार्टियां होती थीं।एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस से हुक्का पॉट्स के साथ-साथ कई ऐशट्रे और दवाइयां मिली हैं। सुशांत सिंह राजपूत अक्सर इस फॉर्महाउस पर अपने दोस्तों संग जाते थे और लॉकडाउन के दिनों में उन्होंने कई-कई दिन यहीं पर गुजारे थे।

भरते थे इतना किराया;-सुशांत सिंह राजपूत जहां अपने बांद्रा फ्लैट के लिए हर महीने साढ़े चार लाख रुपये किराया भरते थे, वहीं फॉर्महाउस के महीने भर का किराया ढाई लाख रुपये के आसपास था। फॉर्महाउस पर सुशांत ने कई केयरटेकर भी रखे हुए थे।

अक्सर ये लोग करते थे पार्टी;-रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि सुशांत यहां पर होने वाली पार्टियों में अक्सर शामिल नहीं होते थे। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ही पार्टी का आयोजन करते थे।

दिशा सालियान केस में सीबीआई को मिले कई सबूत:-वहीं बीते हफ्ते से सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के निधन केस की गुत्थी भी सुलझाने में जुटी है। सुनने में आ रहा है कि सीबीआई के हाथ दिशा सालियान केस में कई अहम सुराग मिले हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सीबीआई को अब तक जितने भी सबूत मिले हैं, उसके आधार पर वो कोर्ट में ये बात साफ कर सकती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें