नई दिल्ली । कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पूरा देश में बंदी के चलते काम धंधे बंद हैं। ऐसे में लोगों को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से न जानें कितने लोग बेरोजगार हो गए हैं और उन्हें आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। माया नगरी मुंबई कोरोना के काल से सबसे ज्यादा प्रभावित है। डेली बेस पर काम करने वाले लोगों के साथ बॉलीवुड और कई टीवी कलाकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। एक ऐसे ही कलाकार हैं जो इनदिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ये कलाकार हैं एक्टर राजेश करीर। हाल ही में राजेश करीर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। वहीं अब राजेश की मदद के लिए प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद सामने आए हैं।
सीरियल 'बेगूसराय' एक्टर राजेश करीर के मदद के लिए सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सामने आई थीं। वहीं अब एक्टर सोनू सूद ने उनकी सुध ली है और उनकी मदद करने का वादा किया है। स्पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें। ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा।' आपको बात दें कि राजेश करीर ने बताया कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का भी आभार व्यक्त किया था। राजेश करीर ने 31 मई को अपने फेसबुक अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बैंक डिटेल्स शेयर की थी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें