प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर सहित कई सितारे ऐसे हैं जो हॉलीवुड में भी अपने नाम का झंडा फहरा चुके है। लेकिन अब लिस्ट में कई और हिंदी सितारों का भी नाम जुड़ने वाला है। कई सारे ऐसे बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो साल 2020 में हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले है। हॉलीवुड स्टार्स की इस लिस्ट में ऋतिक रोशन से लेकर सुनील शेट्टी तक का नाम सामने आ रहा है। ऐसे में साल 2020 में ये 6 बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का जमाने की तैयारी में है। आइए देखें लिस्ट-
रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda):-बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा हॉलीवुड की दुनिया में कदम रख रहे है। उनके पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट एक्सट्रेक्शन (Extraction) से हाल ही में एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आया था। इस लुक में वो काफी प्रॉमिसिंग लग रहे थे।
पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi);-बरेली की बर्फी, न्यूटन और स्त्री जैसी कई दमदार फिल्मों से बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके पंकज त्रिपाठी ने भी अपना पहला हॉलीवुड एसाइगमेंट साइन किया है। वो भी रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रेक्शन (Extraction) में दिखाई देने वाले है।
सुनील शेट्टी (Suniel Shetty);-बॉलीवुड में दमदार किरदारों के जरिए छा चुके सुनील शेट्टी ने भी हॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। वो बीते दिनों अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट कॉल सेंटर (Call Centre) की शूटिंग खत्म कर चुके है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की गई थी। फिल्म में एक्टर सिख कॉप का किरदार निभाएंगे।
डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia):-बॉलीवुड स्टार डिंपल कपाड़िया भी हॉलीवुड फिल्म टैनेंट (Tenet) में दिखने वाली है। इस फिल्म को नोलान डायरेक्ट करने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही पूरी हुई है।
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan):-हालांकि चीजें अभी तक आधिकारिक नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि ऋतिक रोशन ने अपना पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। खबर है कि एक्टर ने यूएस की ग्रेश एजेंसी के जरिए प्रोजेक्ट साइन किया है। कहा जा रहा है कि इतना ही नहीं, एक्टर कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट को करने की तैयारी में है और वो धीरे-धीरे हॉलीवुड सिनेमा में अपना लक अजमाने की तैयारी कर रहे है।
प्रियांशु पेनीयुली (Priyanshu Painyuli):-इतना ही नहीं, विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म भावेश जोशी से हंगामा मचा चुके बॉलीवुड स्टार प्रियांशु पेनीयुली भी जल्दी ही हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रेक्शन (Extraction) में दिखाई देंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है जिसे एवेंजर्स एंडगेम के निर्देशक रुसो ब्रदर्स बनाने वाले है

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें