नई दिल्ली - अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। लोगों को यह ख़ूब पसंद आ रहा है। अब आमिर ख़ान ने भी फ़िल्म के ट्रेलर पर अपनी राय ज़ाहिर की है। आमिर ने ट्वीट करके बताया कि ट्रेलर देखने के बाद उनका क्या हाल हुआ।
आमिर ने ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ़ में लिखा- ''क्या ज़बर्दस्त ट्रेलर है। मैं तो हंसते-हंसते मर ही गया। बहुत अच्छा लगा।'' बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी गुड न्यूज़ सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फ़िल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर ख़ान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं। फ़िल्म की कहानी दरअसल स्पर्म एक्सचेंज के अनोखे विषय पर लिखी गयी है, जो बॉलीवुड फ़िल्मों में इससे पहले कभी दिखायी नहीं दिया।
आमिर बहुत कम फ़िल्म को इस तरह सोशल मीडिया में प्रमोट या तारीफ़ करते हैं। गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। गुड न्यूज़ की लीडिंग लेडी करीना कपूर आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी। गुड न्यूज़ के ट्रेलर की और भी कई कलाकारों ने तारीफ़ की है। वहीं, आमिर ख़ान के इस अप्रत्याशित जेस्चर से अक्षय कुमार के फैंस भी काफ़ी ख़ुश हैं और आमिर को शुक्रिया बोल रहे हैं।
गुड न्यूज़ इस साल अक्षय कुमार की चौथी रिलीज़ है। 2019 अक्षय के लिए काफ़ी शानदार रहा है। उनकी दो फ़िल्में हाउसफुल 4 और मिशन मंगल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली तो केसरी 150 करोड़ के पार पहुंची। अब गुड न्यूज़ के ट्रेलर को मिले रिस्पांस से भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा कलेक्शन कर सकती है। हालांकि रिलीज़ के वक़्त इसका मुक़ाबला सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगा, जिसको लेकर भी काफ़ी हाइप बनी हुई है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें